Home खेल ICC ने विश्व कप ट्रॉफी के साथ शेयर की शाहरुख खान की...

ICC ने विश्व कप ट्रॉफी के साथ शेयर की शाहरुख खान की यह खास तस्वीर, देखकर प्रशंसक हैरान

190
0


ICC World Cup 2023: आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी के साथ शाहरुख खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस तस्वीर को ICC के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा किया गया था.

ICC World Cup 2023: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने वनडे विश्व कप ट्रॉफी के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की, जिसके बाद प्रशंसकों में काफी उत्साह देखने को मिला.

तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है – “किंग खान #CWC23 ट्रॉफी, यह लगभग यहीं है”. शाहरूख खान तस्वीर में ट्राॅफी की ओर देखते हुए नज़र आ रहे हैं. आईसीसी की इस तस्वीर ने क्रिकेट प्रेमियों ही नहीं बल्कि शाहरूख खान के फैंस का दिल भा जीत लिया. इंस्टाग्राम पर कई यूजर्स ने लिखा ‘इंडिया की शान शाहरूख खान’. वहीं कुछ यूजर्स ने आईसीसी से फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की स्पीच भी शेयर करने की मांग की.

15 अक्टूबर को पाकिस्तान से भीड़ेगी टीम इंडिया

मालूम हो कि भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर 2023 के बीच एकदिवसीय विश्व कप का आयोजन होना है, इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में दस टीमें हिस्सा लेंगी. भारत अपने अभियान की शुरूआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को करेगा और 15 अक्टूबर को रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान से भिड़ेगी.

लीग चरण में देखने को मिल रहे रोमांचक मुकाबले

टूर्नामेंट को शुरू करने के लिए शुरुआती मैच में पिछले सीज़न के फाइनलिस्ट इंग्लैंड और न्यूजीलैंड को शामिल किया गया है. लेकिन लीग चरण में अभी भी कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं.

भारत-पाक मुकाबले पर होगी नज़र

जबकि राउंड-रॉबिन चरण में भारत-पाक मुकाबला निश्चित रूप से शेड्यूल के हिसाब से सबसे बड़ा है. वहीं 13 अक्टूबर को लखनऊ में दक्षिण अफ्रीका के साथ ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला भी जबरदस्त होने वाला है. पाकिस्तान एक ऐसी टीम है जो जाहिर तौर पर सुर्खियों में रहेगी, 20 अक्टूबर को बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी जबकि इंग्लैंड को अगले दिन मुंबई में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ना है.

22 अक्टूबर को धर्मशाला में भारत और न्यूजीलैंड होंगे आमने-सामने

भारत 22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ 2019 विश्व कप सेमीफाइनल में मिली हार का बदला लेने की मकसद से मैदान पर उतरेगा, जबकि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 4 नवंबर को अहमदाबाद में भिड़ंत होगा.