Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें मणिपुर में हुई शर्मसार करने वाली घटना पर फूटा Uorfi Javed का...

मणिपुर में हुई शर्मसार करने वाली घटना पर फूटा Uorfi Javed का गुस्सा

237
0

मणिपुर में हुई शर्मसार करने वाली घटना पर फूटा Uorfi Javed का गुस्सा

मणिपुर में हुई शर्मसार करने वाली घटना पर फूटा Uorfi Javed का गुस्सा

मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर उनकी परेड कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट रहा है. सोशल मीडिया लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इस शर्मसार करने वाली वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी गुस्सा जाहिर किया है. अक्षय कुमार से लेकर उर्फी जावेद तक कई सेलेब्स का रिएक्शन सामने आया है. उर्फी जावेद ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है.

उर्फी जावेद हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. वह अपनी प्रतिक्रिया जरुर देती हैं. मणिपुर में हुए मामले पर भी उर्फी ने लिखा है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है.

उर्फी ने कही ये बात
उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मणिपुर मामले का एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा- मणिपुर नें जो भी हुआ वह सिर्फ मणिपुर के लिए नहीं बल्कि पूरे भारत के लिए शर्मसार है.

बता दें उर्फी जावेद हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. जिसकी वजह से वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह हर ट्रेंडिंग टॉपिक से इंस्पायर होकर फैशन स्टाइल बना लेती हैं. टमाटर के बढ़ते दामों के बीच उर्फी ने इसी से अपने ईयरिंग बना लिए थे. उन्होंने हाल ही में फोटोशूट करवाया था जिसमें टमाटर से बने ईयररिंग पहने थे. उर्फी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं.

उर्फी जावेद ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है लेकिन उन्हें असली पहचान उनके फैशन स्टाइल ने दिलाई है. वह अतरंगी कपड़े पहनती रहती हैं. उर्फी ने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी काम किया है. वह बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आईं थीं. कुछ समय पहले उर्फी स्पिल्ट्सविला में भी नजर आईं थीं. जिसमें उनके बेबाक अंदाज को पसंद किया गया था.