Home मनोरंजन अगस्त में रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर करेंगी धुआंधार...

अगस्त में रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर करेंगी धुआंधार कलेक्शन

120
0

Upcoming Movies in August: अगस्त के महीने में थिएटर में कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिन्हें देखने के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अगस्त के हर हफ्ते शुक्रवार को कुछ शानदार फिल्में गदर मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सनी देओल, अक्षय कुमार से लेकर आयुष्मान खुराना तक की धांसू मूवीज रिलीज होने वाली है। देखना ये हैं कि बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म का डंका बजेगा। अगर आप भी अपने परिवार के साथ थिएटर में फिल्में देखना पसंद करते हैं तो तैयार हो जाएं, एक्शन, ड्रामा और रोमांस का डबल डोज मिलने वाला है। देखें अगस्त में कौन सी फिल्में थिएटर में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

गदर 2 –
‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी लीड रोल में हैं। अनिल शर्मा के निर्देशिन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि ‘गदर 2’, ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है, जो 2001 में रिलीज हुई थी।

अकेली –
‘अकेली’ एक ड्रामा, थ्रिलर फिल्म है। ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है। इस मूवी की कहानी ज्योति नाम की लड़की पर बेस्ड है। इस फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ आप आमिर बोतरस और तशाई हलेवी को लीड रोल प्ले करते हुए देखाने वाले हैं।

ड्रीम गर्ल 2-
कॉमेडी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राज सांदिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान खुर्राना, अनन्या पांडे, अन्नू कपूर और परेश रावल लीड रोल में हैं। इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

ओएमजी 2 –
‘ओह माय गॉड 2’ फिल्म 2012 में रिलीज हुई ‘ओएमजी’ का सीक्वल है। पहली फिल्म में अक्षय कुमार, श्रीकृष्ण की भूमिका में थे। इस फिल्म में वह भगवान शिव के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में हैं।

तारिक –
फिल्म ‘तारिक’ एक एक्शन फिल्म है। इस फिल्म जॉन अब्राहम का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। जॉन अब्राहम के साथ रुक्मिणी मैत्रा भी लीड रोल में हैं। ‘तारिक’ अरुण गोपालन की निर्देशित फिल्म है।