Home फैशन Raksha Bandhan: ऑनलाइन राखी और गिफ्ट्स मिलेंगे यहां, फटाफट हो जाएगी डिलीवरी

Raksha Bandhan: ऑनलाइन राखी और गिफ्ट्स मिलेंगे यहां, फटाफट हो जाएगी डिलीवरी

28
0

रक्षाबंधन के त्योहार में अब कुछ ही दिन रह गए हैं. ये एक ऐसा दिन है जिस दिन का इंतजार भाई और बहन शिद्दत से इंतजार करते हैं. बहने अपने भाई को बेस्ट राखी और भाई अपनी बहन को बेस्ट गिफ्ट देना पसंद करते हैं.

ऐसे में आज हम आपको ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स के बारे में बताएंगे जहां से आप राखी और गिफ्ट्स शानदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं.
इसमें ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर्स शामिल हैं जिसमें राखी और गिफ्ट्स आपको काफी कम दाम में मिल रहे हैं.

फ्लिपकार्ट पर मिल रही तगड़ी डील

  1. शोपीस, राखी चानल रोली और ग्रिटिंग कार्ड: ये सब सामान आपको फ्लिपकार्ट पर 40 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 179 रुपये में मिलव रहा है.
  2. गिफ्ट आइडिया: वैसे तो गिफ्ट का कोई मोल नहीं होता है गिफ्ट चाहे कितने भी हो वो हमेशा अनमोल रहता है. अगर आप रक्षाबंधन को खास और यादगार बनाना चाहते हैं तो अपनी बहन को एक घड़ी गिफ्ट कर सकते हैं. VAN HEUSEN की घड़ी आपको 1,199 रुपये में मिल रही है.
  3. मग, राखी सेट और बाकी चीजें: रक्षा बंधन के लिए हर जरूरत की चीज इस सेट में मिल रहे हैं जिनकी कीमत केवल 399 रुपये है. इसमें आपको 2 कॉफी मग मिल रहे हैं.

अमेजन पर गिफ्ट्स और राखी पर मिल रहा डिस्काउंट

  1. राखी कॉम्बो सेट: अगर आप अपने भाी के लिए राखी का सेट खरीदना चाहते हैं तो अमेजन पर ये सेट आपको 50 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 499 रुपये में मिल रहा है.
  2. गिफ्ट आइडिया: आप चाहें तो अपनी बहन को एक यूजफुल गिफ्ट दे सकते हैं जिसे वो जब-जब इस्तेमाल करे तो उसे आपकी याद आए. अमेजन पर Noise Buds आपको 63 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल में 1499 रुपये में मिल रहे हैं.
  3. Kizzi Antique राखी: ये संगल पर्ल राखी का सेट आपको अमेजन से केवल 199 रुपये में मिल रहा है. अगर आप चाहें तो प्लेटफॉर्म पर मिल रहे और भी ऑफर्स पर नजर डाल सकते हैं.