Home विदेश ब्राजील के अमेजन में विमान हादसा, प्लेन में सवार सभी 14 लोगों...

ब्राजील के अमेजन में विमान हादसा, प्लेन में सवार सभी 14 लोगों की मौत!

26
0

ब्राजील के अमेजन में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. विमान में सवार सभी 14 लोगों की मौत हो गई है. यह दुर्घटना राज्य की राजधानी मनौस से लगभग 400 किमी (248 मील) दूर बार्सिलोस प्रांत में हुई है.

अमेज़ॅनस राज्य के गवर्नर विल्सन लीमा ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि इस विमान में चालक दल के दो सदस्य और 12 यात्री सवार थे. सभी की मौत हो गई.

लीमा ने कहा कि इस घटना पर मुझे गहरा अफसोस है. हमारी टीमें आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए शुरू से ही काम कर रही हैं. पीड़ित परिवारों और दोस्तों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटनाग्रस्त विमान मैनुआस एयरोटैक्सी एयरलाइन का था. इस हादसे को लेकर कंपनी ने बयान जारी किया है. कंपनी ने कहा कि अमेजन में एक विमान हादसे का शिकार हुआ है.

अमेरिकी नागरिक के भी शामिल होने का दावा

मैनुआस एयरोटैक्सी एयरलाइन ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. घटना के वजहों का पता लगाया जा रहा है. जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक इस मामले में ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता है. जांच पूरी होने तक इंतजार करना होगा. वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मरने वालों में अमेरिकी नागरिक भी शामिल हैं लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.