Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : भारी बहुमत से जीतेंगे डॉ. रमन सिंह ‘विधानसभा में लहराएगा,...

छत्तीसगढ़ : भारी बहुमत से जीतेंगे डॉ. रमन सिंह ‘विधानसभा में लहराएगा, भाजपा का झंडा राजेश गुप्ता अग्रहरि का बयान…

36
0

छत्तीसगढ़ : भाजपा सांस्कृतिक एवं शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रभारी राजेश गुप्ता अग्रहरि ने कहा है कि राजनांदगाँव के डोंगरगढ़, डोंगरगाँव, खुज्जी, राजनांदगाँव विधानसभा क्षेत्र सहित पूर्व के अधीनस्थ रहे मोहला मानपुर व खैरागढ़ छुईखदान गंडई जिले वाले विधानसभा से भी भाजपा डंके की चोट पर जीत रही है। यहाँ भाजपा का ही झंडा फहराने वाला है, वही राजनांदगाँव विधानसभा क्षेत्र से यहां के लोकप्रिय विधायक व छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भारी बहुमत से जीत हासिल कर रहे हैं। पूर्व की प्रत्याशी रही करूणा शुक्ला कांग्रेस की हार से भी अधिक मतों से डॉ. सिंह विजयी हों रहे।

श्री अग्रहरि ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की श्रीमती शुक्ला को भाजपा के वरिष्ठ नेता व देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की भतीजी होने का भी लाभ मिला था‌ इसके बावजूद वह डॉ. रमन सिंह से १६ हजार से भी अधिक मतों से हारी थी लेकिन वर्तमान के कांग्रेस प्रत्याशी गिरीश देवांगन की ऐसी कोई पृष्ठभूमि नही थी सिर्फ सी.एम. का दोस्त तथा कमाऊ खनिज विभाग का अध्यक्ष होने व भांचा होने की गुहार लगाते रहे वे कम से कम ३२ हजार वोटों से भी ज्यादा हार का दावा अग्रहरि ने किया है।

श्री अग्रहरि ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी गिरीश देवांगन को जब राजनांदगाँव के कांग्रेसियों ने ही नही अपनाया तो राजनांदगाँव की संस्कारिक जनता कहा अपनाएगी, कांग्रेसियों का हक मारने वालें प्रत्याशी श्री देवांगन को कांग्रेसी निपटाने में जुटे रहे किसी भी स्थिति में उनका डॉ. रमन सिंह से हार का अंतर ३२ से ५० हजार तक भी हो सकता है ।