Home समाचार छत्तीसगढ़ : रियल एस्टेट एक्सपो के शानदार के साथ ही प्रॉपर्टी के...

छत्तीसगढ़ : रियल एस्टेट एक्सपो के शानदार के साथ ही प्रॉपर्टी के लिए सबसे सस्ते तीन दिन की शुरुआत

21
0

त्तीसगढ़ : रियल एस्टेट एक्सपो के शानदार के साथ ही प्रॉपर्टी के लिए सबसे सस्ते तीन दिन की शुरुआत भी हो गई। इंडोर स्टेडियम, बूढ़ापारा में आयोजित तीन दिन के एक्सपो का उद्घाटन दुर्ग सांसद विजय बघेल ने किया। इस आयोजन की सराहना करते हुए विजय बघेल ने कहा कि रोजी, रोटी और मकान लोगों की तीन बड़ी जरूरतें हैं।

इसमें घर का सपना इस तरह के बड़े आयोजन के माध्यम से पूरा हो रहा है। पिछले 10 साल से लगातार रियल एस्टेट एक्सपो का सफल आयोजन करते आया है, जहां पर हर तरह की सुविधाएं एक ही छत के नीचे उपलब्ध कराई जाती हैं।

क्रेडाई छत्तीसगढ़ अध्यक्ष संजय रहेजा ने कहा कि एक्सपो के मंच पर घर खरीदना आसान हो जाता है, यहां पर एक ही जगह पर प्रॉपर्टी के विकल्प, सुविधाएं और ऑफर्स भी मिलते हैं। आरसीपी इंफ्राटेक के सीएमडी राकेश पांडेय ने कहा कि इस तरह का आयोजन न केवल ग्राहक बल्कि बिल्डर के लिए भी अच्छा होता है।

अपने सपनों को पूरा करने का अच्छा मौका- संजना बघेल

साबा इंफ्रा वेंचर के डायरेक्टर संजय बघेल ने कहा कि यह एक्सपो की ही नहीं हम सब बिल्डरों का आयोजन है, जो हमारे लिए अवसर लेकर आता है। क्रेडाई छत्तीसगढ़ वीमेंस विंग की अध्यक्ष संजना बघेल ने कहा कि होम बायर्स के लिए अपने सपनों को पूरा करने का अच्छा मौका है।