Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : प्रदेश में सात नए रेलवे ओवर ब्रिज बनाए जाएंगे तथा...

छत्तीसगढ़ : प्रदेश में सात नए रेलवे ओवर ब्रिज बनाए जाएंगे तथा सभी नगरीय निकायों में अटल चौक भी स्थापित किए जाएंगे। उपमुख्यमंत्री अरुण साव की घोषणा ।

43
0

छत्तीसगढ़ : राजमार्गों को चार साल के भीतर टू-लेन में परिवर्तित किया जाएगा। प्रदेश में सात नए रेलवे ओवर ब्रिज बनाए जाएंगे तथा सभी नगरीय निकायों में अटल चौक भी स्थापित किए जाएंगे।

गुरुवार को विधानसभा में उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने अपने विभाग की बजट मार्गों पर चर्चा का जवाब देते हुए यह घोषणा की।

साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार मोदी की गारंटी को पूरा करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि हम सबका साथ, सबका विकास के ध्येय वाक्य और हमने बनाया है हम ही संवारेंगे के उद्देश्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पांच साल तक कांग्रेस शासनकाल में राजनीतिक भेदभाव क्यों होता रहा है।

साव ने कहा कि 2018 तक भाजपा के शासनकाल में छत्तीसगढ़ ने जो उड़ान भरी थी उस पर कांग्रेस शासनकाल के पांच वर्षों में रोक लग गई थी लेकिन फिर से अब प्रदेश में विष्णुदेव की सरकार आ गई है। इसलिए एक बार फिर छत्तीसगढ़ तेजी से विकास के लिए तैयार है। क्योंकि सभी को भाजपा से ही विकास की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि ​पीडब्ल्यूडी में रिक्त पड़े पदों की भर्ती के साथ ही पदोन्नति की प्रक्रिया में तेजी लाई जाएगी।