Home देश Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर देश के मतदाताओं तक अपनी...

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर देश के मतदाताओं तक अपनी बात पहुंचाने के लिए भाजपा ने ‘तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’ थीम पर 12 भाषाओं में एक नया गाना जारी किया है।

40
0

”Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर देश के मतदाताओं तक अपनी बात पहुंचाने के लिए भाजपा ने ‘तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’ थीम पर 12 भाषाओं में एक नया गाना जारी किया है।”…

”मोदी सरकार द्वारा किए गए कामकाज और वादों को पूरा करने के दावों के साथ भाजपा ‘सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’ के आधार पर जोर-शोर से प्रचार अभियान चला रही है।”

”BJP ने जारी किया नया चुनावी गाना”

”चुनाव प्रचार अभियान के तहत भाजपा ने बुधवार को नया गाना जारी किया है। इसे लेकर यह भी दावा किया है कि यह नया गाना पूरे देश की भावना को दर्शाता है। इस नए गाने में 2014 से पहले के हालात और नरेंद्र मोदी के वर्ष 2014 में देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत की बदलती तस्वीर को दिखाया गया है। ‘तभी तो सब मोदी को चुनते हैं…’

”भाजपा द्वारा बुधवार को जारी किए गए 3 मिनट 19 सेकंड के इस नए गाने में देश के हर कोने से, हर भाषा को बोलने वाले, अलग-अलग पृष्ठभूमि के लोग, एक स्वर में एक बात कह रहे हैं कि उनके सामूहिक सपनों ने उड़ान भरी है। इसमें ‘सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’ के दावे को भी प्रमुखता से दिखाया गया है।”

”अलग-अलग भाषाओं में गाया गया गाना”

”बता दें कि यह गाना 12 अलग-अलग भाषाओं में गाया गया है, ताकि यह अलग-अलग भाषा बोलने वाले लोगों तक उनकी ही भाषा में पहुंचे। इसके जरिए राष्ट्र की आवश्यक एकता को प्रदर्शित करते हुए लोगों को उनकी विविधता पर एक साथ आने को भी दर्शाया गया है। नये गाने के वीडियो के अंत में हजारों लोग एक साथ आकर एक विशाल कोलाज बनाते हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एकजुट शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है।”