Home समाचार Lok Sabha Chunav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू कश्मीर और राजस्थान में जनसभा...

Lok Sabha Chunav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू कश्मीर और राजस्थान में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी राजस्थान में एक रोड शो भी करेंगे।

16
0

”Lok Sabha Chunav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू कश्मीर और राजस्थान में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी राजस्थान में एक रोड शो भी करेंगे।”

वोटरों को लुभाने में जुटे हैं प्रधानमंत्री मोदी .; ”भाजपा के सबसे लोकप्रिय स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मतदाताओं को लुभाने के लिए लगातार राज्यों का दौरा कर रहे हैं। चुनावी कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘शुक्रवार सुबह 11 बजे जम्मू कश्मीर के उधमपुर में रैली को संबोधित करेंगे।”

”माना जा रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी एक बार फिर फारूक अब्दुल्ला, उनके बेटे उमर अब्दुल्ला, पीडीपी की महबूबा मुफ्ती और गांधी परिवार पर निशाना साधेंगे। अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा हाल ही में दिए गए बयान का जिक्र करते हुए कांग्रेस से सवाल भी पूछेंगे और उनके कार्यकाल में राज्य की बदलती तस्वीर एवं छवि की भी बात करेंगे।”

”राजस्थान के लिए पीएम मोदी का प्लान”

”जम्मू कश्मीर के बाद पीएम मोदी राजस्थान के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां दोपहर बाद 2:15 बजे बाड़मेर में एक रैली को संबोधित करेंगे। बाड़मेर की जनसभा के बाद वह दौसा में शाम को 4:45 बजे एक रोड शो भी करेंगे।”