Home अन्य लोकसभा चुनाव को लेकर देश की सियासत गर्म कांग्रेस और बीजेपी दोनों...

लोकसभा चुनाव को लेकर देश की सियासत गर्म कांग्रेस और बीजेपी दोनों दिए गए बयानों को लेकर चुनाव आयोग में अपनी शिकायत दर्ज…

21
0

लोकसभा चुनाव को लेकर देश की सियासत गर्म कांग्रेस और बीजेपी दोनों दिए गए बयानों को लेकर चुनाव आयोग में अपनी शिकायत दर्ज…

लोकसभा चुनाव को लेकर देश की सियासत गर्म हो गई है. सोमवार कांग्रेस और बीजेपी दोनों अपनी-अपनी शिकायतें लेकर चुनाव आयोग के पास पहुंची थीं. पहले कांग्रेस ने पीएम मोदी की ओर से बांसवाड़ा में दिए गए बयानों को लेकर चुनाव आयोग में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी.

उसके बाद अब बीजेपी चुनाव आयोग पहुंची थी. बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी की ओर से दिए गए बयानों और शब्दों के इस्तेमाल को लेकर चुनाव आयोग के सामने आपत्ति दर्ज कराई है. बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत में राहुल गांधी को आदतन अपराधी बताया है.
दिल्ली में चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि हमने आयोग के सामने अपनी बात रखी और मांग कि जिस तरह से राहुल गांधी देश के अंदर भाषा और प्रांत के नाम पर लड़ाने का षड़यंत्र रच रहे हैं उसे लेकर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. बीजेपी नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी देश को उत्तर और दक्षिण के बीच लड़ाने का षड़यंत्र रच रहे हैं.

चुघ बोले- राहुल देश को उत्तर व दक्षिण के बीच दरार डाल रहे

बीजेपी नेता तरुण चुघ ने कहा, कांग्रेस ने इस बार देश को उत्तर व दक्षिण के बीच दरार डालकर लड़ाने का एक षड्यंत्र रचा है. राहुल गांधी अपने भाषणों में उत्तर व दक्षिण की लड़ाई के लिए पूरा प्रयास किया है. देश तरक्की कर रहा है लेकिन राहुल गांधी देश को टुकड़ों में बांटने की बात कर रहे हैं. हमने इसको लेकर लिखित में शिकायत की है और कठोर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सभी भाषाओं का सम्मान करती है.

राहुल गांधी के भाषणों पर बीजेपी ने जताई आपत्ति

बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने तमिलनाडु में भाषा के आधार पर लोगों के बीच में भ्रम फैलाने की कोशिश की. ये सीरियल और आदतन अपराधी है. उन्होंने कहा कि देश के अंदर एक राष्ट्र, एक भाषा और एक नेता योजना चल रही है. इसके अलावा केरल और अन्य राज्यों के दौरे पर भी राहुल गांधी ने अपने भाषणों के जरिए एक दूसरे को लड़ाने का प्रयास किया है.