Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : सक्ती से PM मोदी का संबोधन… भाजपा सबका साथ, सबका...

छत्तीसगढ़ : सक्ती से PM मोदी का संबोधन… भाजपा सबका साथ, सबका विकास मंत्र…

24
0

छत्तीसगढ़ : ‘मोदी को कोई कुछ नहीं कर सकता, माताएं-बहनें ही मेरा रक्षा कवच हैं..’, विशाल जनसभा में बोले PM मोदी…

सक्ती। पहले चरण में बस्तर का चुनाव निबटने के बाद छत्तीसगढ़ में अब दूसरे चरण का लोकसभा चुनाव होना है। 26 अप्रैल को दूसरे चरण के राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होने है। वहीं, अब दूसरे चरण के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है। इसी बीच आज पीएम मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर आए हुए हैं।

‘एक भी छुट्टी लिए बिना काम करता हूं… आप ही मेरा परिवार हैं’, सक्ती से PM मोदी का संबोधन…

जेठा में सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम मोदी का सिर फोड़ देंगे। जब तक मेरे देश की माताएं-बहनें बैठी हैं, मोदी को कोई कुछ नहीं कर सकता। ये माताएं-बहनें ही मेरा रक्षा कवच हैं। वहीं धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद पहले दिन से तुष्टिकरण में लगी हुई थी। तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के DNA में है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस को दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का हक भी ​छीनना पड़े तो एक सेकंड भी नहीं लगाएगी। जबकि भाजपा सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर चलने वाली पार्टी है।

पीएम मोदी ने नेता प्रतिपक्ष महंत के लाठी मारने वाले बयान पर किया पलटवार, उन्हीं के घर में कह दी ये बात…

अयोध्या के जिस मंदिर की उम्मीद देश छोड़ चुका था। उस उम्मीद को पूरा करने का काम भाजपा ने किया है। कांग्रेस के लोग हम पर तंज करते थे, हर चुनाव में हमसे पूछा जाता था कि मंदिर कब बनेगा? हमने उन्हें तारीख भी बताई, समय भी बताया, निमंत्रण भी भेजा, लेकिन उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकरा दिया। कांग्रेस खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानती है।