Home प्रदेश ‘ छत्तीसगढ़ में PM मोदी ने गोवा कांग्रेस के उम्मीदवार का किया...

‘ छत्तीसगढ़ में PM मोदी ने गोवा कांग्रेस के उम्मीदवार का किया जिक्र?

16
0

‘ छत्तीसगढ़ में PM मोदी ने गोवा कांग्रेस के उम्मीदवार का किया जिक्र?

जांजगीर-चांपा। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज जांजगीर-चांपा में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “मैं आपका प्रचुर आशीर्वाद मांगने आया हूं।

हमारा देश पिछले 10 वर्षों में एक लंबा सफर तय कर चुका है, लेकिन अभी भी बहुत काम बाकी है। पिछली सरकार छत्तीसगढ़ में मेरा काम यहां आगे नहीं बढ़ने दिया, अब विष्णुदेव साय यहां हैं तो वह काम भी मुझे ही पूरा करना है।’

तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा, धर्म के नाम पर देश बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद पहले दिन से तुष्टिकरण में लगी थी। तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस को दलित, पिछड़ा और आरक्षण का हक भी छीनना पड़े तो एक सेकंड भी नहीं मिलेगा।

गोवा के कांग्रेसी प्रत्याशी का पीएम ने किया जिक्र

पीएम मोदी ने आगे दक्षिण गोवा से कांग्रेस उम्मीदवार कैप्टन विरियाटो फर्नांडिस के उस बयान का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि गोवा के लोग दोहरी नागरिकता (भारतीय और पुर्तगाली) पसंद करते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने अब एक और बड़ा खेल शुरू कर दिया है।

पीएम मोदी ने आगे कहा,”पहले कर्नाटक से कांग्रेस सांसद ने कहा था कि दक्षिण भारत को अलग देश घोषित कर दिया जाएगा अब कांग्रेस के उम्मीदवार कह रहे हैं कि गोवा पर देश का संविधान थोपा गया। क्या ये बाबा साहब अंबेडकर का अपमान है या नहीं है। क्या ये देश के संविधान का अपमान है या नहीं है। आज आपने मोदी को आशीर्वाद दिया तो बाबा अंबेडकर का संविधान कश्मीर में चल रहा है। कांग्रेस नेता का बयान सोची-समझी साजिश है।”