Home अन्य ”जानिए क्‍या है कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेरा के साथ विवाद का मामला”

”जानिए क्‍या है कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेरा के साथ विवाद का मामला”

23
0

”जानिए क्‍या है कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेरा के साथ विवाद का मामला”

;इशारों इशारों में राधिका खेड़ा ने भूपेश बघेल पर साधा निशाना, X पर लिखा, लड़की हूं, लड़ रही हूं, राम के ननिहाल में दीदी का स्वागत है’

”छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस मुख्यालय में स्‍थानीय नेताओं के दुर्व्यवहार से नाराज कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने एक्‍स हैंडल पर एक और पोस्‍ट किया है। राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने इशारों-इशारों में इस पोस्‍ट के जरिए शीर्ष नेताओं पर सवाल उठाए हैं।”

;विवाद के बाद राधिका खेड़ा ने दिए पार्टी छोड़ने के दिए संकेत, राधिका ने इशारों-इशारों में पूर्व CM भूपेश बघेल पर भी साधा निशाना,

”कांग्रेस राष्ट्रीय महिला प्रवक्ता से दुर्व्यवहार पर भाजपा ने कांग्रेस को घेरा छत्तीसगढ़ के कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में मंगलवार को राधिका खेड़ा के साथ हुए दुर्व्यवहार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।”

”राधिका खेड़ा ने घटना के दो दिन बाद सोशल मीडिया एक्स पर फिर एक पोस्‍ट कर इशारों-इशारों में कका (पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल) पर निशाना साधा है।”

”साथ ही लड़कियों के लिए लड़ने वाली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ध्‍यान इस विवाद की ओर आ‍कर्षित करने की बात कही है। उन्होंने एक्‍स पोस्‍ट में लिखा है कि दुशील (कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला) को लेकर कका का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है, लेकिन लड़की हूं… लड़ सकती हूं। मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम जी के ननिहाल में दीदी (प्रियंका गांधी) का स्वागत है…।”

”इस पोस्‍ट के बाद एक बार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जरिए राधिका ने कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला पर निशाना साधा है।”

एक लड़की की इज़्ज़त से बढ़कर है लेकिन, लड़की हूँ, “लड़ रही हूँ” “मर्यादा पुरुषोत्तम” प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है. 

”जानिए क्‍या है कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेरा के साथ विवाद का मामला”

”राजधानी स्थित कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस प्रवक्ता आपस में भिड़ गए। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया।”

”इस मामले को लेकर राधिका खेड़ा ने ट्वीट कर कहा- कौशल्या माता के मायके में बेटियां सुरक्षित नहीं है। खेड़ा के इस ट्वीट के बाद उनके पार्टी छोड़ने की अटकलें तेज हो गई हैं।”

”राधिका के ट्वीट के बाद इस मामले पर सियासी घमासान तेज हो चुका है। उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में उनकी राष्ट्रीय स्तर की महिला प्रवक्ता ही सुरक्षित नहीं है ताे क्या कांग्रेस के राज में महिलाएं सुरक्षित रह पाएंगी?”

”कांग्रेस अपने महिला प्रवक्ता के साथ न्याय नहीं कर सकती तो देश की महिलाओं को क्या न्याय देगी। भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता के ट्वीट से हम दुखी है। राधिका आप कांग्रेस से बच लीजिए। बाकी मोदी की गारंटी, कौशल्या माता की धरती पर आप सुरक्षित हैं।”

”इस पूरे मामले में राधिका खेड़ा ने कोई जवाब नहीं दिया। वह घटनाक्रम से अगले दिन कांग्रेस मुख्यालय भी नहीं पहुंची। इधर सुशील आनंद ने इस मामले पर कहा है कि मैं किसी पर आरोप नहीं लगाऊंगा, बल्कि पार्टी पूछे तो पार्टी के भीतर जवाब दूंगा।”

”भाजपा ने कांग्रेस को घेरा”

”राधिका खेरा को प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। नईदिल्ली पार्टी मुख्यालय के निर्देश के बाद वह विधानसभा चुनाव से प्रदेश में हैं। वह छत्तीसगढ़ की मीडिया प्रभारी हैं। कई राज्यों में वह मीडिया समन्वयक भी रह चुकी है।”

”राष्ट्रीय महिला प्रवक्ता के ट्वीट के बाद भाजपा के कई बड़े नेताओं ने कांग्रेस को घेरा है।”

”भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने एक्स पोस्ट पर लिखा कि चलो कांग्रेस के भीतर प्रियंका गांधी के नारे लड़की हूं लड़ सकती हूं… को किसी ने तो चरितार्थ किया… डरो मत राधिका बहन,कांग्रेस में व्याप्त घृणा के भाव से डटकर मुकाबला करो। गौरीशंकर श्रीवास ने लिखा कि कांग्रेस में जौनपुरिया की गुंडागर्दी चल रही है।”

”वीडियो में यह आवाज”

”इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में राधिका खेरा का चेहरा तो नहीं दिख रहा। नईदुनिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता, लेकिन बैकग्राउंड से यह आवाज आ रही है, जिसमें एक महिला कह रही है कि सर, ऐसा नहीं है मैं पार्टी छोड़कर जा रही हूं। आज जो मेरे साथ बदतमीजी हुई है। कभी आपने 40 साल के लाइफ में मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ है। जो मेरी इनसल्ट हुई है मेरे ऊपर चिल्लाया गया है। उसका वीडियो भी बनाया गया। मुझे गेट- आउट होने को बोला गया। मैं जब उससे (सुशील आनंद के संदर्भ में) बात करती हूं। वो मेरे पे चिल्लाता है। कंटीन्यूअसली मैंने पहले भी बताया था। मैं पार्टी से भी इस्तीफा दे रही हूं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले रायपुर के रेल्वे स्टेशन में दीपक बैज के एक कार्यक्रम बैज के मीडिया प्रभारी व वरिष्ठ प्रवक्ता विनोद तिवारी के साथ भी सुशील आनंद की बहसबाजी की वीडियो सामने आया था।”