Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए ओडिशा दौरे के...

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए ओडिशा दौरे के लिए रवाना, पत्रकारों से चर्चा में सोनिया गाँधी के बयान पर सीएम साय का पलटवार…

24
0

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री अब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए ओडिशा दौरे के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा में सीएम साय ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया के बयान का पलटवार किया है। सीएम ने कांग्रेस को चुनाव में मुद्दा विहीन पार्टी बताया है। साथ ही कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के ईवीएम के बयान का करारा जवाब दिया है।

सीएम साय ने तीसरे चरण के चुनाव को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा कि लोकतंत्र के महापर्व का तीसरे चरण के साथ ही छत्तीसगढ़ में समापन हो गया है। उन्होंने कहा कि यहां अच्छे से चुनाव संपन्न हुआ है। जिस तरह से हमने प्रदेश का दौरा कि हम पूरे विश्वास के साथ यह कह सकते हैं कि हम पूरी 11 सीटों पर सीत कर आ रहे हैं। हमारा भरोशा है हमने सभी से फीडबैक लिया है, हमारे सभी प्रत्याशी चुनाव जीतकर लोकसभा जाएंगे।

सोनिया गांधी के बयान पर सीएम साय ने कहा

बीते दिनों सोनिया गांधी के बेरोजगारी के बयान को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि अब कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। सीएम ने कहा कि यह लोग घूम फिर कर उसी में आ जाते हैं। साल 2024 के में कांग्रेस की जो दुर्गति होने वाली है, वह देश की जनता देखेगी।

हार का ठीकरा EVM पर फोड़ती है कांग्रेस- साय

EVM पर कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर सीएम साय ने कहा कि जब-जब कांग्रेस पार्टी चुनाव हारने लगती है तो अपनी इस हार का जिम्मेदार EVM को ठहराना शुरू कर देती है। सीएम ने कहा कि यह कांग्रेस का चरित्र है जब चुनाव जीतते हैं तो कोई सवाल नहीं करता और जब हारते हैं तो EVM दोषी हो जाती है।