Home राजनीति Lok Sabha Elections 2024: नतीजों से पहले CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा...

Lok Sabha Elections 2024: नतीजों से पहले CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, ‘आप लोगों के लिए एक खुशखबरी है कि…’

47
0

Lok Sabha Elections 2024: नतीजों से पहले CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, ‘आप लोगों के लिए एक खुशखबरी है कि…’

Lok Sabha Elections 2024: पंजाब में आखिरी चरण में 1 जून को लोकसभा के चुनाव के मद्देनजर गुरुवार (30 मई) को सभी पार्टियों ने प्रचार अभियान में पूरी ताकत झोंक दी. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पटियाला में रोड शो किया.

इस दौरान उन्होंने बीजेपी और केंद्र की सरकार को कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस बार लोगों ने केंद्र की सरकार बदलने का मन बना लिया है.

सीएम केजरीवाल ने लोगों से पटियाला से आप उम्मीदवार बलबीर सिंह को वोट की अपील करते हुए कहा, ”1 जून को बहुत गर्मी पड़ेगी. पसीने आएंगे लेकिन आप सभी को घर से निकलकर वोट देने जाना है.”

जनता पीएम मोदी को हटाने का मन बना चुकी- सीएम केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा, ”आपलोगों के लिए एक खुशखबरी है. मैं पूरे देश से घूम कर आ रहा हूं. मुंबई, भिवंडी, कुरुक्षेत्र, जमशेदपुर, लखनऊ गया. पूरे देश में जनता पीएम मोदी जी को हटाने का मन बना चुकी है. लोग महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त हैं. अच्छे दिन आने वाले हैं और मोदी जी जाने वाले हैं.

पंजाब में भगवंत मान सरकार की तारीफ

सीएम केजरीवाल ने कहा, ”पिछले दो साल में भगवंत मान साहब ने आपलोगों के लिए बहुत काम किया है. ये जादू है कि आपलोगों के बिजली का बिल जीरो आता है. बिजली आती है लेकिन बिन नहीं आता है. ये सिर्फ दिल्ली और पंजाब में होता है और कही ऐसा नहीं होता है. अभी तीन दिन पहले गृहमंत्री अमित शाह जी लुधियाना आए थे. वो धमकी देकर गए हैं कि 4 जून के बाद पंजाब सरकार को गिरा दूंगा और भगवंत मान को सीएम पद से हटा दूंगा.”

अब 1 तारीख को धमकी का जवाब देना है- सीएम

उन्होंने कहा, ”मैं अमित शाह को कहना चाहता हूं कि पंजाबियों का दिल बहुत बड़ा होता है. हाथ जोड़कर प्यार से मांग लेते तो एकाध सीट दे देते. अब 1 तारीख को इस धमकी का जवाब देना है. इन्होंने पूरे देश में गुंडागर्दी मचा रखी है. डॉ. बलबीर को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. उन्होंने कहा, ”राजा महाराजा काम नहीं आएंगे, डॉ. बलबीर काम आएंगे.”