Home जानिए ‘स्प्लिट AC के गिरे दाम, अमेजन लेकर आया 52% तक का डिस्काउंट’

‘स्प्लिट AC के गिरे दाम, अमेजन लेकर आया 52% तक का डिस्काउंट’

14
0

‘स्प्लिट AC के गिरे दाम, अमेजन लेकर आया 52% तक का डिस्काउंट’

जून के महीने में गर्मी अपना प्रचंड रूप दिखा रही है। तापमान इतना ऊपर पहुंच गया है कि पंखे और कूलर बेकार से लगने लगे हैं। अब सिर्फ एसी ही ऐसा उपाय है जो इस गर्मी से बचा सकती है। जितनी तेजी से गर्मी बढ़ रही है एसी (Air Conditioner) की डिमांड भी उतनी तेजी से बढ़ी है।

ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन मार्केट में जमकर एसी की खरीदारी हो रही है। अगर आप एक नया एसी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि इस समय 1.5 टन स्प्लिट एसी में बड़ा डिस्काउंट ऑफर (Discount on 1.5 Ton Split AC) चल रहा है।

स्प्लिट एसी को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन दे रहा है। इस समय अमेजन पर आप एलजी, वोल्टास, सैमसंग, ब्लू स्टार, करियर जैसे टॉप ब्रैंड के 1.5 टन स्प्लिट एसी को डिस्काउंट ऑपर में बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अमेजन ने स्प्लिट एसी के दाम में कटौती करके अपने ग्राहकों को बड़ी राहत दी है।

आपको बता दें कि 1.5 टन स्प्लिट एसी को सबसे आइडियल एसी माना जाता है। यह छोटे रूम से लेकर एक मीडियम साइज के हॉल तक के लिए एकदम परफेक्ट होता है। इसलिए अगर आप अपने घर के ड्राइंग रूम या फिर बेड रूम के लिए स्प्लिट एसी खरीदना चाहते हैं तो अमेजन के डिस्काउंट का फायदा ले सकते हैं। आइए आपको अमेजन पर स्प्लिट एसी पर मिलने वाले कुछ खास डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

अमेजन पर Split AC पर 7 डिस्काउंट ऑफर’

Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC की कीमत अमेजन पर 58,990 रुपये है। लेकिन, अभी इस स्प्लिट एसी पर ग्राहकों को 44% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 32,990 रुपये में खरीद सकते हैं। यह एसी Anti-Viral + PM 2.5 Filter फीचर के साथ आता है।

LG 1.5 Ton 3 Star DUAL Inverter Split AC की कीमत अमेजन पर 78,990 रुपये है लेकिन समर सेल में इसके दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। अमेजन पर अभी इस स्प्लिट एसी पर 52% की छूट मिल रही है जिसके बाद आप एलजी के इस दमदार एसी को सिर्फ 37,690 रुपये में खरीद सकते हैं। LG का यह एसी AI Convertible 6-in-1 Cooling और Anti-Virus Protection के साथ आता है।

Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC की कीमत अमेजन पर 67,200 रुपये है। इस एसी पर अमेजन ग्राहकों को 32% का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इस ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 45,490 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर में आप इस एसी पर एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं।

Voltas 1.5 ton 5 Star, Inverter Split AC पर भी धमाकेदार छूट मिल रही है। वोल्टास के इस एसी की कीमत 75,990 रुपये। अमेजन अपने बायर्स को अभी इस मॉडल पर 47% की छूट दे रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ Voltas 1.5 ton 5 Star एसी को आप सिर्फ 39,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Godrej 1.5 Ton 5 Star स्प्लिट एसी पर धांसू डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। गोदरेज की यह एसी 54,900 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस पर कंपनी 33% की बंपर छूट दे रही है। अमेजन के डिस्काउंट ऑफर के साथ आप इस एसी को सिर्फ 36,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Blue Star 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC को सस्ते में खरीदने का सबसे अच्छा मौका है। अगर आपको ब्लू स्टार एसी पसंद है तो आपके लिए बढ़िया चांस हैं। अमेजन पर इस एसी की कीमत 61,250 रुपये है लेकिन इस पर 41% की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आप अभी वेबसाइट से इस एसी को सिर्फ 35,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Hitachi 1.5 Ton Class 3 Star एसी पर भी अमेजन बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इसकी कीमत 63,100 रुपये है लेकिन अभी आप इसे 41% की छूट के साथ खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट ऑफर में आप इसे सिर्फ 37,490 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। कंपनी स्प्लिट एसी पर ग्राहकों को 5 Year Comprehensive Warranty भी उपलब्ध कराती है।