Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : बलौदा बाजार जिले में कल हुई हिंसा पर कांग्रेस नेता...

छत्तीसगढ़ : बलौदा बाजार जिले में कल हुई हिंसा पर कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान…

31
0

छत्तीसगढ़ : बलौदा बाजार जिले में कल हुई हिंसा पर कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान…

बलौदा बाजार जिले में कल हुई हिंसा पर कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने इस घटना पर कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है और ऐसी घटना पहली बार हुई है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को इस्तीफा देना चाहिए।

बघेल ने सरकार पर आरोप लगाया कि घटना को लेकर अब लीपापोती किया जा रहा है। समाज के लोगों को सरकार शांत करा पाने में नाकाम रही है। न्यायिक जांच की घोषणा पहले क्यों नहीं की गई? उनका कहना है कि सरकार से कानून व्यवस्था संभल ही नहीं रही तो गृहमंत्री को अपना पद छोड़ देना चाहिए, क्योंकि सच्चाई है कि खुफिया विभाग पूरी तरह फेल रहा है।

बताया जा रहा है कि आगजनी की घटना को अंजाम देने वाले 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनकी पहचान की जा रही है। फिलहाल हालात काबू में हैं, लेकिन मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बन की तैनाती की गई है। साथ ही गृहमंत्री ने स्थानीय नेताओं और रहवासियों को अलसुबह तक बैठक लेकर शांति बनाए रखने की अपील की है।