Home समाचार एक ऐसी महारानी की कहानी जो सेक्स के लिए रखती थी जवान...

एक ऐसी महारानी की कहानी जो सेक्स के लिए रखती थी जवान सेवक

2117
0

इतिहास की किताबों में राजा- रानियों को लेकर तरह-तरह के कहानियां पढ़ने को मिलती है. लेकिन आज हम एक ऐसी महारानी के बारे में बताने की कोशिश करेंगे जो सेक्स के लिए जवान लड़कों को सेवक रखा करती थी.
कहा जाता है कि रूस की महारानी कैथरीन दी ग्रेट द्वितीय अपने पति से संबंध खत्म करने के बाद अपने महल में सैकड़ों गुलाम पाले थे. रानी के हर छोटे- बड़े काम के लिए कुंवारे जवान सेवक हमेशा तत्पर रहते थे. रानी ने अपने महल के हर कमरे में इन गुलामों को तरह- तरह के काम दे रखी थी. खास बात तो यह है कि रानी के महल में कोई सेविका नहीं रहती थी. रानी आपने निजी और अंतरंग कामकाज भी गुलामों से ही करवाना पसंद करती थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैथरीन और उनके पति पीटर के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. रानी की बायोग्राफी कैथरीन द ग्रेट लव सेक्स एंड पावर में इस बात का जिक्र है कि शादी के बाद 8 साल तक कोई संतान नहीं हुई और जनता के बीच पीटर की मर्दानगी को लेकर सवाल खड़े होने लगे. दोनों के बीच संबंध इस कदर कम दूर हुए की बेबस पीटर अपने महल में रंगीनियों में डूब गए और कैथरीन अपने सेनापति के साथ शारीरिक संबंध बनाने में रम गई.
इसी बीच कैथरीन ने अपने पहले बेटे को जन्म दिया. जिसका नाम पॉल था. अफवाहें उड़ी थीं सीटर नामर्द थे और यह बच्चा कैथरीन और सेनापति का था. हालांकि बाद में कैथरीन ने कई प्रेमी बदले और 3 और 4 बच्चों को जन्म दिया और हर बार पीटर की नामर्दी पर सवाल उठते रह गए.
पीटर और रानी कैथरीन के बीच कैथरिन के प्रेमियों को लेकर कई बार झगड़े हुए और यह झगड़े महल के बाहर भी सुनाई दी. लेकिन कैथरीन अपने प्रेमियों से दूरी बनाने में असमर्थ रही. इतना ही नहीं कैथरीन पूरी तरह से पीटर के किसी भी प्रभाव से आजाद हो चुकी थी.
म्यूजियम secrets.tv पर दिखाए गए. हरमिटेज स्टेटस सीक्रेट्स नामक एपिसोड में इस बात का उल्लेख है कि रानी ने महल के पास ही सेक्स सैलून भी बनवाया था.
रानी कैथरीन जवान लड़कों के साथ इस तरह खेलती थी सेक्स का खेल- 
रानी के अजीबोगरीब शौक थे. रानी अपने नौकरों के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी. रानी के मौत के बाद शासक बने उसके बेटे पॉल प्रथम ने जब महल की छानबीन कराई तो रानी के महल के ठीक बराबर में एक छिपा हुआ सैलून मिला जहां संबंध से जुड़ी कई कलाकृतियां थी और कई ऐसी कुर्सियां सेक्स के लिए बनाई गयी थी.
कहा जाता है कि रानी अपनी संबंध इच्छा को पूरा करने के लिए बैचलर पार्टी किया करती थी. जहा राज्य के कई जवान लड़कों को पार्टी करने के लिए बुलाया जाता था और इस पार्टी में जवान लड़कों के साथ रानी सेक्स का प्रयोग किया करती थी. अपनी जन आकांक्षाओं को बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास किया करती थी. रानी ने इस पैलेस को पेटीट हरमिटेज का नाम दिया था.
रूस में स्टेट हरमिटेज म्यूजियम में रखी सैलून की संबंध आकृतियों वाली मसाज कुर्सियां इस बात की गवाह है कि अपने पति और प्रेमियों के बावजूद रानी कैथरीन में अजीबोगरीब संबंधा तृप्ति भी थी. जिसे पूरा करने के लिए वह इस्तेमाल किया करती थी.