Home समाचार वीडियो पहुंचा पोर्न वेबसाइट पर- लाखों लोगों ने देखा, दिल्ली मेट्रो में...

वीडियो पहुंचा पोर्न वेबसाइट पर- लाखों लोगों ने देखा, दिल्ली मेट्रो में इंटिमेट हो रहे कपल का वीडियो

438
0

दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन पर अंतरंग हो रहे जोड़े का विडियो पॉर्न साइट पर डाले जाने का मामला सामने आया है। पॉर्न साइट पर मौजूद विडियो से पता चला है कि यह दिल्ली मेट्रो के सीसीटीवी कंट्रोल रूम से 18 जुलाई को दोपहर 2.22 बजे किसी ने लाइव फीड से मोबाइल पर रिकॉर्ड किया है।

इसके बाद यह विडियो पॉर्न वेबसाइट पर डाल दिया गया और अब तक इसे एक लाख से अधिक व्यू मिल चुका है। डीएमआरसी ने घटना की पुष्टि करते हुए आजादपुर पुलिस थाने में अज्ञात जोड़े के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

डीएमआरसी के प्रवक्ता अनुज दयाल ने कहा, ‘डीएमआरसी ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के लिए दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है। हमने सभी संबंधित जानकारी, ब्योरा और घटना का फुटेज साझा किया है तथा जांच में हर संभव मदद कर रहे हैं।’

दयाल ने कहा, ‘हम लोगों से अपील करते हैं कि वे मेट्रो सिस्टम में ऐसी हरकत न करें।’ क्या डीएमआरसी ने विडियो बनाने वाले शख्स की पहचान की है, इस पर दयाल ने कहा, ‘हम मामले में शामिल व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं।’

हालांकि, अभी देखा जाना है कि अज्ञात जोड़े के खिलाफ एफआईआर पर क्या कार्रवाई होती है, लेकिन सीसीटीवी कंट्रोल रूम से विडियो रिकॉर्ड होने और फिर उसे पॉर्न साइट पर डाल देने की घटना लोगों की निजता के लिए चिंता की बात है।