Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें थप्पड़ का बदला लेने के लिए जीजा ने अपने साले और पत्नी...

थप्पड़ का बदला लेने के लिए जीजा ने अपने साले और पत्नी को मार दिया, लाशें रोड किनारे फेंकीं…

94
0

 उत्तर प्रदेश में बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के गांव निजामतपुरा में 8 जुलाई को एक पुरुष और महिला की लाश बरामद हुई थी। वे दोनों रिश्ते में भाई बहन थे। दोनों की लाशें सड़क किनारे पड़ी हुई थीं। लाशों पर गोलियों के निशान थे। अब पुलिस ने इस हत्याकांड को लेकर खुलासा किया है। पुलिस ने मृतक महिला के पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए शख्स ने अपनी पत्नी और साले की हत्या कर दी थी।

संवाददाता के अनुसार, मृतका के घर वालों ने मृतका के पति सोमपाल पर हत्या का शक जाहिर करते हुए मुकदमा लिखवाया था। पुलिस ने फरार हत्या के आरोपी पति के साथ उसके दो साथियों को हत्या में गिरफ्तार किया है। एसपी संजीव त्यागी ने डबल मर्डर का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी पति सहित उसके दो दोस्तों ने ही पूरी वारदात को अंजाम दिया।

दरअसल, सोमपाल की शादी कुछ समय पहले वीर सिंह की लड़की जयवती के साथ हुई थी। शादी में उसके ससुर ने हैसियत के हिसाब से दहेज दिया था, लेकिन सोमपाल और दहेज की मांग करता था। सोमपाल लगातार अपनी पत्नी से 1 लाख व एक मोटरसाइकिल की मांग को लेकर मारपीट कर रहा था। इस मारपीट को लेकर साले अरविंद ने भरी पंचायत में सोमपाल को थप्पड़ मार दिया था। थप्पड़ का बदला लेने के लिए सोमपाल ने पहले तो साले के साथ शराब पी इसके बाद साले को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद वह अपने ससुराल पहुंचा और पत्नी को छड़ी दीवान का मेला दिखाने के बहाने घर से लेकर निकला। रास्ते में उसने अपनी पत्नी जयवती की भी गोली मारकर हत्या कर दी। अपने दो साथियों के साथ फरार हो गया।