Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें नहीं दिए 21 हजार रुपए तो कर डाली ये हरकत, गर्भवती महिला...

नहीं दिए 21 हजार रुपए तो कर डाली ये हरकत, गर्भवती महिला के घर बधाई लेने पहुंचे किन्नर…जानिए

185
0

गुरुग्राम के सेक्टर 46 में किन्नरों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि किन्नरों ने बधाई लेने के नाम पर घर में जबरन घुसकर लूटपाट की। उन्होंने गर्भवती महिला और उसके पति से बदसलूकी की। बताया जा रहा है कि किन्नर महिला के पति से साढ़े 10 हजार रु ले गए। इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।जांच कर रही पुलिस 
जांच को बनी पुलिस टीम

पूरे मामले की जांच के लिए सेक्टर 50 की पुलिस ने एक टीम बनाई है। पुलिस अधिकारी शाहिद अहमद ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। महिला ने पुलिस में दी गई शिकायत में कहा है कि गुरुवार को उनका बेटा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्कूल जा रहा था, सुबह 7 बजे वो बेटे को स्कूल भेजने के लिए तैयार कर रही थी तब तक एक किन्नर गेट पर आया और महिला से नए मकान की बधाई मांगने लगा।

10,000 रुपए छीन लिए 
10,000 रुपए छीने

महिला ने कुछ देर रुकने के लिए कहा, इस बीच एक अन्य किन्नर आ गया और बदतमीजी करने लगा। महिला ने किन्नरों को बताया कि वह गर्भवती है और उसकी तबीयत ठीक नहीं है, इसपर किन्नरों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। उनके चिल्लाने के बाद महिला के पति ने 2100 रु दिए लेकिन वे 21 हजार रुपए मांग रहे थे और बातों-बातों में ही उन्होंने वॉलेट छीन लिया जिसमें 10 हजार रु थे।

सोने की चेन लूटने की कोशिश भी 
सोने की चेन लूटने की भी कोशिश

उनमें से एक किन्नर ने महिला की सोने की चेन लूटने की कोशिश भी की लेकिन महिला ने किसी तरह खुद को बताया और शोर मचाने लगी। महिला के चिल्लाने के बाद पकड़े जाने के डर से किन्नर भाग गए। महिला ने बताया कि उनका मकान बन रहा है लेकिन बेटे के स्कूल के कारण काम पूरा होने से पहले ही वे शिफ्ट हो गए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी किन्नरों की तलाश की जा रही है।