Home जानिए इस जगह का 1 परांठा खा लिया तो मिलेंगे 1 लाख रूपए...

इस जगह का 1 परांठा खा लिया तो मिलेंगे 1 लाख रूपए और जिंदगी भर मुफ्त खाना

57
0

दोस्तों पराठा का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है। पराठा एक ऐसी चीज है जिसे खाना लगभग हर कोई पसंद करता है पराठा अलग-अलग प्रकार के बनाया जाता है, लेकिन आप लोगों को मालूम है कि दुनिया का सबसे बड़ा परांठा कितना बड़ा हो सकता है और वह कहां पर होगा। आज हम आप लोगों को भारत में पाए जाने वाले ऐसे ही बहुत बड़े पराठे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिस पराठे को अगर आप खा लेते हैं तो आपको 1 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

बता दे भारत के मरुस्थल में स्थित रॉयल्स ऑफ मरुस्थल ढाबे में परोसे जाने वाला यह स्पेशल पराठा किंग ऑफ पराठा के नाम से जाना जाता है। इस पराठे को जो भी पूरा खा लेता है उसे ₹100000 इनाम के तौर पर दिया जाएगा। इस पराठे को खाने के लिए इस ढाबे के मालिक ने कुछ शर्तें भी रखी है जिसके अनुसार अगर कोई भी इस पराठे को खाता है तो उसे इस पराठे को 15 मिनट में पूरा खाना होगा। अगर कोई भी व्यक्ति की पराठे को 15 मिनट के अंतर्गत पूरा खा लेता है तो वह व्यक्ति को ₹100000 इनाम दिया जाएगा साथ में उस व्यक्ति को जिंदगी भर मुक्त खाना मिलेगा।

अगर बात पराठे की की जाए तो जिस पराठे का वजन लगभग 2 किलो का होता है, जो 15 पराठे के बराबर होता है। इस पराठे को बनाने के लिए आधा किलो आटा, आधा किलो प्याज तथा आलू की जरूरत होती है। ढाबे के मालिक के अनुसार अब तक कोई भी व्यक्ति पराठे को अभी तक नहीं खा पाया है क्योंकि 15 मिनट में इस पराठे को खा पाना नामुनकिन है क्योंकि यह पराठा पूरे एक परिवार का पेट भर सकता है, जिसे कोई अकेला व्यक्ति भला कैसे खा सकता है।