Home अंतराष्ट्रीय जान जोखिम में डाल महिला चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में पहुंची,...

जान जोखिम में डाल महिला चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में पहुंची, जू प्रशासन ने कहा ये

50
0

एक महिला सुरक्षा पार कर गई और शेर के सामने कूद गई। इतना ही नहीं, महिला शेर को छेड़ने की कोशिश करने लगी। यह घटना न्यूयॉर्क के ब्रोंक्स चिड़ियाघर में हुई थी। सोशल मीडिया पर वीडियो दिखाते हैं कि महिला शेर के सामने खड़ी है और अपने हाथ हिलाकर शेर को नाच रही है।

हालाँकि शेर इस बीच शांत दिखाई देता है। यह घटना शनिवार की है। चिड़ियाघर के अधिकारियों ने कहा है कि वे घटना को गंभीरता से लेंगे। सेफ्टी बैरियर ब्रेकर के खिलाफ उनकी जीरो टॉलरेंस की नीति है। एक रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में देखा गया शेर एक अफ्रीकी प्रजाति का है। उस घटना में, एक महिला या शेर के जीवन को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया गया।

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने महिला की दुश्मनी की निंदा की क्योंकि एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि उसे सीधे जेल ले जाना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि शेर जानता था कि महिला अजीब हरकत कर रही है।न्यूयॉर्क पुलिस डिटेक्टिव सोफिया मेसन ने बताया कि किसी ने 911 पर फोन नहीं किया।

किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

उन्हें इस बारे में मंगलवार को सूचित किया गया। उनके पास इस बारे में कोई और जानकारी नहीं है। चिड़ियाघर प्रशासन ने कहा कि विजिटर्स, कर्मचारियों और जानवरों को सुरक्षित रखने के लिए नियम बनाए गए हैं। इन नियमों का उल्लंघन करने पर हमारी जीरो टॉलरेंस की नीति है।