Home जानिए कम बजट में खरीद सकते हैं ये पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर, जानें इनके...

कम बजट में खरीद सकते हैं ये पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर, जानें इनके बारे में

249
0

अगर आप संगीत सुनने के शौकीन हैं और आप अच्छे साउंड के साथ गाना सुनना चाहते हैं तो आप हमारे द्वारा सुझाये गये इन ब्लूटूथ स्पीकर्स में से कोई भी चुन सकते हैं। ये आपको 2000 रूपये तक की रेंज में मिल जायेंगे। इस स्पीकर वजन में हल्के हैं आप इन्हें कहीं भी ले जा सकते हैं।

JBL GO Portable वायरलेस स्पीकर: जेबीएल के इस ब्लूटूथ स्पीकर पर अमेजन पर उपलब्ध हैं। इसे आप 1699 रूपये में खरीद सकते हैं। ये ब्लैक, रेड और ग्रे सहित आठ कलर्स में उपलब्ध हैं।
एमआई कॉम्पेक्ट Bluetooth Speaker 2 – इसकी कीमत मात्र 799 रुपये है। इसे आप अमेजन से खरीद सकतें हैं। सफेद कलर एवं आकर्षक डिजाइन वाले इस स्पीकर में इन-बिल्ट माइक है। शाओमी का कहना है कि यह डिवाइस 6 घंटे का बैटरी बैकअप देता है।

बॉट स्टोन 200 Portable Bluetooth Speakers – यह स्पीकर अमेजन पर प्रोडक्ट ब्लैक, ब्ल्यू और औरेंज कलर में एवेलेबल है। इस स्पीकर की मआरपी 2,999 रुपये है लेकिन यह स्पीकर अमेजन पर मात्र 1,299 रुपये में मिल रहा है।

Portronics POR-821 SoundDrum Wireless Bluetooth 4.2 Stereo Speaker – पॉर्ट्रोनिक्स का यह साउंड ड्रम एफएम और यूएसबी म्यूजिक के साथ आता है। यह स्पीकर ब्लैक, ब्ल्यू एवं ग्रे कलर्स में एवेलेबल है। काफी स्टाइलिश लुक वाले इस स्पीकर की एमआरपी भी 2,999 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 1,699 रुपये में एवेलेबल है।
boAt Stone 650 Wireless Bluetooth Speaker – बोट का यह बेहद स्टाइलिश ब्लूटूथ स्पीकर वाटर एवं डस्ट रेसिस्टेंट फीचर्स के साथ आता है। यह पोर्टेबल स्पीकर है लेकिन इसे माउंट भी किया जा सकता है। 4,990 रुपये एमआरपी का यह प्रोडक्ट 1,999 रुपये में एवेलेबल है।