Home जानिए मुंबई के एक ही एरिया में रहते हैं ये 5 सितारे, यहां...

मुंबई के एक ही एरिया में रहते हैं ये 5 सितारे, यहां जाकर इनसे मिल सकते हैं आप!

68
0

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के अधिकतर सितारे मुंबई में ही रहते है, बहुत कम सितारे है जो मुंबई से बाहर रहते है।आज आपको फिल्म जगत की कुछ सितारों के घर मुंबई के किस एरिया में है बताने वाले है। यदि आप मुंबई जा रहे हैं तो बांद्रा स्थित कुछ इलाकों के बारे में जान लीजिए क्योंकि बॉलीवुड के मुख्य सितारे इसी इलाके में रहते हैं। ताकि आप आप अपने फेवरेट सितारे से मिलाने का मौका न खो दे!

5) रणबीर कपूर – बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर फिल्म जगत के जाने माने अभिनेताओ में से एक है । उन्होंने अपने हैंडसम लुक और एक्टिंग की मदद से देश की लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बना दिया है। रणबीर कपूर मुंबई के बांद्रा वेस्ट में पाली हिल एरिया में रहते हैं। इस एरिया में उन्हें मिलने के लिए उनके फैंस आते ही रहते हैं।

4) शाहरुख खान – बॉलीवुड फिल्म जगत के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान के अरबों रुपए का घर बांद्रा स्थित इलाके में है इस इलाके का नाम बांद्रा वेस्ट है। किंग खाने के घर को मन्नत के नाम से भी जानते हैं।

3) रेखा – अपने ज़माने की पोपुलर 65 वर्षीय खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा को भला कौन नहीं जानता होगा। यह शाहरुख खान के घर के नजदीक रहती है। इसका भी घर उसी रोड पर है जहां शाहरुख खान का घर स्थित है।

2) दीपिका पादुकोण – बॉलीवुड फिल्म जगत की खुबसूरत और सबसे महंगी अभिनेत्रियो में से एक दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की पोपुलर एक्ट्रेस है। दीपिका पादुकोण भी बांद्रा वेस्ट के पाली हिल एरिया में रहती है। मुंबई का पोश एरिया कहा जाता है, यहां मुंबई के बड़े अमीर घरानों के लोग रहते हैं।

1) सलमान खान – बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के चाहने वाले लाखो करोड़ो है। इसके घर का पता जानना हर कोई चाहता है। तो बता दें सलमान खान बांद्रा के सबसे लोकप्रिय ठिकाने में रहते हैं। सलमान खान के घर का नाम गैलेक्सी अपार्टमेंट है।