Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें वीडियो: गुजरात में घर के दरवाजे पर अकेले सो रहे कुत्ते को...

वीडियो: गुजरात में घर के दरवाजे पर अकेले सो रहे कुत्ते को तेंदुए ने बनाया निशाना,

78
0

 गुजरात में अमरेली जिले में एक रिहायशी मकान के दरवाजे पर सो रहे एक कुत्ते पर तेंदुए ने हमला कर दिया। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई। 42 सेंकेड की फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह तेंदुए ने कुत्ते को निशाना बनाया। यह वीडियो अब सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने पर पता चलता है कि घर के बाहर सिर्फ कुत्ता ही था, जबकि मकान मालिक और उसका पूरा परिवार घर के अंदर सो रहा था।

वीडियो में तेंदुआ एक काले कुत्ते पर हमला करते दिख रहा है। कुत्ता तब मुख्यद्वार पर नींद में था, तभी तेंदुए ने उसकी गर्दन पर हमला किया। सीसीटीवी कैमरे में यह वीडियो 29 सितंबर, रविवार की रात 2.17 बजे रिकॉर्ड हुई। तेंदुआ एशियाई प्रजाति का था और जो कि वहां खड़ी कार के पास से चुपके से चलकर काले कुत्ते की ओर गया।

तेंदुए ने जैसे ही कुत्ते पर हमला बोला, कुत्ता डर से चिल्लाया। इससे तेंदुए उछल पड़ा और कुत्ता वहां से उठकर भागने लगा। हालांकि, कुत्ते ने पीछे मुड़कर देखा तो तेंदुआ फिर उसके पीछे दौड़ा। बाद में कुत्ते के साथ क्या हुआ, इसकी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, इस वीडियो को देखने पर कई लोगों की सांसें थम गई होंगी। यह काफी डरावना अनुभव रहा।