Home समाचार कबीर सिंह फिल्म से प्रभावित होकर पहले लड़की को मारा और फिर...

कबीर सिंह फिल्म से प्रभावित होकर पहले लड़की को मारा और फिर आत्महत्या कर ली

60
0

शाहिद कपूर की हिट फिल्म कबीर सिंह रिलीज होने के बाद से ही कुछ लोगों की आलोचना का सामना कर रही है। साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इस फिल्म पर काफी बहस और चर्चा भी की गई है। फिल्म के जुड़ा अब एक और मामला सामने आया है। जिससे इसपर बहस दोबारा शुरू हो सकती है।

कबीर सिंह फिल्म से प्रभावित होकर टिकटॉक स्टार जॉनी दादा उर्फ अश्विनी कुमार (32) ने आत्महत्या कर ली है। लेकिन खुद को मारने से पहले उसने तीन लोगों की हत्या की है। मामला उत्तर प्रदेश राज्य का है। कुमार ने पहले फ्लाइट अटेंडेंट नितिका शर्मा की हत्या की, जब उसे पता चला कि वह किसी और से शादी कर रही है। तीन लोगों की हत्या करने के बाद वह फरार हो गया था।

कबीर सिंह फिल्म के डायलॉग बोलता था

मामले की जांच बिजनौर पुलिस कर रही है। इस दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी कबीर सिंह फिल्म से काफी प्रभावित था। वह अक्सर इस फिल्म के डायलॉग और तस्वीरें पोस्ट करता रहता था। कुमार चरित्र के आक्रामक व्यवहार का अनुसरण करने लगा था। वह अपनी वीडियो में फिल्म का डायलॉग ‘जो मेरा नहीं हो सकता, उसे किसी और का होने का मौका नहीं दूंगा।’ बोलते हुए दिख रहा है।

फिल्म निर्देशक ने घटना पर क्या कहा?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के बारे में सुनने के बाद फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने भी टिप्पणी की है। एक समाचार वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा है कि वह इस घटना के बारे में जानकर आश्चर्यचकित हैं और पीड़ितों से माफी चाहते हैं। वांगा ने कहा है कि उनकी फिल्म कबीर सिंह का इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि न तो उनकी कहानी और न ही नायक ने कभी ‘हत्या का समर्थन किया’ है।

वांगा ने बताया मानसिक रूप से बीमार

उन्होंने कहा कि अश्विनी कुमार जैसे लोग मानसिक रूप से बीमार हैं और अक्सर बॉलीवुड हस्तियों, राजनेताओं और खिलाड़ियों को देखते हैं। वांगा ने कहा, ‘अगर आप फिल्म में शाहिद के चरित्र को देखेंगे, तो वह एक खुद को नुकसान पहुंचाने वाला व्यक्ति है जो किसी और की तुलना में खुद को अधिक नुकसान पहुंचाता है।’