Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : राजधानी में युवक की चाकू मारकर हत्या

छत्तीसगढ़ : राजधानी में युवक की चाकू मारकर हत्या

30
0

राजधानी रायपुर में बीती रात जुआरियों ने शराब के नशे में अपने ही दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक हत्या जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद के चलते हुई है।

मामला देवेंद्रनगर होटल पुनीत के पीछे गंगानगर इलाके का है। देर रात इलाके में प्रिन्स अग्रवाल 24 वर्ष निवासी मोवा की चाकू मारकर हत्या कर दी..

मृतक युवक पंडरी में कपड़े की दुकान में काम करता था। बीती रात काम से छुट्टी होने के बाद अपने दोस्तों के साथ पुनीत होटल के पीछे जुआ खेल रहा था। जुआ खेलने के दौरान मृतक प्रिन्स का अपने दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोपियों ने काफी शराब पी रखी थी, उस दौरान प्रिन्स पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमला देख जुआ खेल रहे बाकी लोग वहां से भाग निकले।

आरोपियों ने प्रिन्स को लहूलुहान हालात में मौके पर छोड़कर वहां से भाग गए। घटना जिस जगह हुई है बताया जा रहा हैं वहां से देवेंद्र नगर थाना कुछ ही दूरी पर है। घटना के बारे में पुलिस को सूचना सुबह मिली है। बताया जा रहा है आरोपी दुर्गा नगर इलाके के है। पुलिस शव का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मोहल्ले वालों ने बताया है कि गंगा नगर इलाके के आसपास काफी मात्रा में संदिग्ध लोगों का जमावड़ा लगा रहता है। ये सभी लोग रात में शराब के नशे में आने जाने वाले लोगों से मारपीट, छीना झपटी जैसी वारदात करते है। काफी समय से देवेंद्र नगर के पंडरी, गंगानगर सहित आसपास के इलाके में रोज रात में लाखों का जुआ होता है। इस दौरान आये दिन इन लोगों में आपस मे ही विवाद होता रहता है।