Home अंतराष्ट्रीय LIVE कॉन्सर्ट में फैन के गोद में बैठ डांस कर रही थीं...

LIVE कॉन्सर्ट में फैन के गोद में बैठ डांस कर रही थीं लेडी गागा, स्टेज से गिरीं, Video Viral

103
0

 दुनिया की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटीज में से एक सिंगर और एक्‍टर लेडी गागा के साथ एक हादसा हो गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां लेडी गागा लास वेगास में हुए कॉन्सर्ट में स्‍टेज से गिर गई। परफॉर्म के वक्‍त वो फिसल गईं। जानकारी के मुताबिक ये दुखद घटना तब हुई जब लेडी गागा अपने एक फैन के साथ स्टेज पर डांस कर रही थीं और अचानक से फिसलकर गिर गईं। लेडी गागा उस समय अपने फैन की गोद में थीं, फैन का पैर फिसला और वो लेडी को साथ में लिए गिर गया।

अच्छी बात ये है कि लेडी गागा और उनके फैन को कोई बड़ी चोट नहीं लगी और दोनों ठीक हैं। इतना ही नहीं लेडी गागा गिरने के बाद दोबारा उठीं और स्टेज पर वापस गईं। उन्होंने अपने साथ गिरे फैन को गले लगाया और उसे कहा कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। इसके बाद उन्होंने स्टेज पर उसके साथ गाना भी गाया। इसे कहते हैं ‘कुछ भी हो जाए शो चलता रहना चाहिए।’

ग्लोबल आइकन हैं लेडी गागा

फिल्म ए स्टार इज बोर्न की एक्ट्रेस लेडी गागा एक ग्लोबल आइकन हैं और उन्हें अपने अलग स्टाइल और कमाल की फैशन चॉइस के लिए जाना जाता है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि लेडी गागा जहां भी जाती हैं लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। उनपर हमेशा से लाइमलाइट बनी रही है और हाल ही में हुए मेट गाला 2019 में उनकी रेड कारपेट वॉक को आखिर कौन भूल सकता है।

देखिए

लेडी गागा का जन्म 28 मार्च 1986 को न्यूयॉर्क में एक इतालवी-अमेरिकी धार्मिक परिपाटियों पर चलने वाले रूढ़िवादी मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। पिता छोटे से व्यवसायी थे, मां भी बाहर नौकरी करती थीं।। न्यूयॉर्क की एक साधारण-सी बस्ती में उनका अपना मकान था। गागा ने अपनी शिक्षा मैनहटन के कट्टर कैथोलिक स्कूल से ग्रहन की थी, जो की केवल लड़कियों के लिए था। गागा को बचपन से ही संगीत का बहुत शोक था। महज चार साल की उम्र में वह पियानो में पारंगत हो गईं। कुछ और बड़ा होते-होते नृत्य कला व 17 साल की उम्र में गाने लिखने लगीं, म्यूजिक की रचना करने लगीं। इसी उम्र में उन्हें उनकी प्रतिभा न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय के उस स्कूल ऑफ आर्ट्स में ले गई।