Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें प्रेमिका का करवा चौथ का व्रत खुलवाने रात को चुपके से उसके...

प्रेमिका का करवा चौथ का व्रत खुलवाने रात को चुपके से उसके घर आया प्रेमी, जानिए फिर हुआ क्या?

94
0

यह प्रेमी जोड़ा करवा चौथ 2019 का व्रत कभी नहीं भूल पाएगा। प्रेमी पकड़ा गया और प्रेमिका के परिजनों ने उसकी जमकर धुनाई कर डाली। रातभर उसे प्रेमिका के घर के बा​हर नीम के पेड़ के बांधे रखा। घटना राजस्थान के डूंगरपुर जिले के के रामसागड़ा थानांतर्गत वैंजा गांव की है। दूसरे दिन सूचना पाकर पुलिस मौेके पर पहुंची और प्रेमी को छुड़वाकर प्रेमिका के पिता, भाई सहित अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि रंगेला फला दुधेली का भाटड़ा निवासी भुपेंद्र पुत्र अर्जुनलाल कटारा का वैंजा की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि करवा चौथ 2019 की रात 12 बजे प्रेमिका ने उसे फोन किया तथा करवा चौथ व्रत का हवाला देते हुए मिलने के लिए बुलाया। इस पर प्रेमी रात को प्रेमिका के कहे अनुसार वैंजा पशु चिकित्सालय के पास उससे मिलने पहुंच गया। वहां प्रेमिका से बातचीत कर रहा था। इसी दौरान युवती के परिवारजन वहां पहुंच गए। उन्हें देखते ही युवक मौके से भागा।

परिजनों ने पीछा कर उसे दबोचा लिया। उसे घर के पास नीम के पेड़ से बांध दिया। उसके बाद प्रेमी के साथ लात-घुसों व लट्ठ से मारपीट की गई। रातभर पेड़ से बांध कर रखा। सूचना पर शुक्रवार सुबह वैंजा चौकी से पुलिस दल मौके पर पहुंचा। युवती के परिजनों से समझाइश कर युवक को छुड़ाकर चौकी पर लाए। यहां युवक के परिजन भी आ गए। घायल युवक का उपचार कराया। पुलिस ने युवक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।