Home व्यापार स्कौडा ऑक्टीविया के ग्लोबल लांच से पहले ही उसकी तस्वीरें हुई वायरल

स्कौडा ऑक्टीविया के ग्लोबल लांच से पहले ही उसकी तस्वीरें हुई वायरल

50
0

अगली पीढ़ी स्कोडा ऑक्टेविया का 11 नवंबर को अनावरण होने का इंतजार किया जा रहा है। इस संबन्ध मे ये बाद महत्वपूर्ण है कि इस लांच से पहले ही इस कार की कुछ तस्वीरें नेट पर लीक हो गई हैं। इन लीक्स छवियों को काफी प्रचारित भी किया जा रहा है।

आपको बता दें की टीज़र छवि बड़े मिश्र धातु पहियों के सेट की उपस्थिति को इंगित करती है और इसमें कोई दरवाज़े के हैंडल नहीं दिखते हैं क्योंकि वे अंदर छिपे हो सकते हैं। झुके हुए खंभे, राखी विंडशील्ड, स्लीकर विंग मिरर, स्पोर्टियर बॉडीलाइन, सी-आकार के एलईडी टेल लैंप आगामी ओक्टाविया को मौजूदा मॉडल की तुलना में अधिक आकर्षक बनाती है।

स्कोडा हाई-एंड वेरिएंट में या 2020 ऑक्टेविया में एक विकल्प के रूप में मैट्रिक्स एलईडी उपचार की पेशकश कर सकता है। ऑक्टेविया पहले से ही एक बडी सेडान है और इसके स्केला हैचबैक का प्रभाव अंदर पर भी देखा जा सकता है।

अन्य बदलावों में एक नया स्टीयरिंग व्हील, अपडेटेड डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन और सेंटर कंसोल, अपमार्केट सामग्रियों और फिनिश का उपयोग आदि शामिल हैं। स्कोडा 2020 ग्लोबल के लिए और अधिक टीज़र जारी करेगा। चौथी पीढ़ी के ओक्टाविया को अगले साल भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

गौरतलब है कि स्कौडा आक्टेविया को एक नये रुप और नये फिचर्स के साथ लांच किया जा रहा है। स्कौडा की ऑक्टेविया स्कौडा के नजरीये से काफी महत्वपूर्ण है क्योंकी स्कौडा की सेल्स काफी कम हो गई है। ऐसे में नई ऑक्टेविया के लांच के साथ कंपनी को अपनी सेल्स में बढोतरी की आस है।