Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ तीन सौ युवक-युवतियों ने दिया परिचय, बनी जोड़ियां

छत्तीसगढ़ तीन सौ युवक-युवतियों ने दिया परिचय, बनी जोड़ियां

61
0

ब्राम्हण युवा आयाम की ओर से सरकंडा स्थित मुस्कान भवन में शनिवार को समग्र ब्राम्हण युवक-युवती परिचय सम्मेलन, परिवार मिलन व सम्मान समारोह हुआ। इसमें 300 युवक-युवतियों ने पारिवारिक माहौल में मंच पर आकर अपना परिचय दिया। इस दौरान कुछ जोड़ियां भी बनी और और परिवारों में संपर्क सूत्र का आदान-प्रदान भी किया गया।

कार्यक्रम में अतिथि के रूप में समाज सेवक बीएन मिश्रा व नगर निगम उपायुक्त मिथलेश अवस्थी उपस्थित रहे। अतिथियों ने ब्राम्हण युवा आयाम के इस आयोजन की प्रशंसा की। इसमें छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक, पंजाब, आंध्रप्रदेश, तमिलनाडु, ओडिशा, झारखंड, बिहार आदि राज्यों से आए ब्राम्हण परिवारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की और 300 से अधिक पंजीयन हुआ। ब्राम्हण युवा आयाम के प्रदेश अध्यक्ष पं.ज्योतिन्द्र उपाध्याय ने बताया कि इस आयोजन के पूर्व उनकी ओर से रंगोली, मेहंदी, चित्रकला, निबंध, व्यंजन, नृत्य, संगीत, फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता हुई थी। इसके विजेताओं को भी पुरस्कृत किया गया। साथ ही समाज की विभूतियों का सम्मान भी किया गया। अंत में उन्होंने विभिन्न जिलों के मनोनित पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र देकर नियुक्त किया।

इस परिचय सम्मेलन में जहां सामान्य उम्र के युवक-युवतियों ने अपना परिचय दिया। वहीं बड़ी संख्या में अधिक उम्र के युवक-युवतियों के साथ ही एकाकी जीवन में रंग भरने विधवा और तलाकशुदाओं का भी पंजीयन किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में ब्राम्हण युवा आयाम के रविन्द्र उपाध्याय, अनिल शर्मा, रतिन्द्र उपाध्याय, राजेन्द्र गौरहा, दीपक तिवारी, मुकेश पांडेय, रितिक पांडेय, ऋषभ शर्मा, एसओ दुबे, शुभम पाठक, महिला विंग से पूजा शर्मा, डॉ.वीणा तिवारी, रजनी शर्मा, मुक्ता उपाध्याय, प्रतिभा गौरहा, संगीता तिवारी, अनिता तिवारी, दिव्यांजलि मंजू मिश्रा, कंचन पांडेय, अपूर्वा शुक्ला, अंकिता पांडेय समेत युवा आयाम के सदस्यों का योगदान रहा। संचालन सुनील तिवारी व शस्मिता शर्मा ने किया।