Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें धार जिले में 15 फीट ऊंची छत की रैलिंग से भैंस पर...

धार जिले में 15 फीट ऊंची छत की रैलिंग से भैंस पर गिरी डेढ़ साल की बच्ची

80
0

धार। जाको राखे साइयां मार सके ना कोई-यह कहावत एक बार फिर सही साबित हुई जब एक डेढ़ साल की बच्ची की जान आश्चर्यजनक तरीके से बच गई। इस हादसे को जिसने भी देखा उसने दांतों तले अपनी अंगुली दबा ली।

रैलिंग के बीच से 15 फीट नीचे गिर गई बच्ची

मामला धार जिले के देदला गांव का है। देदला गांव में डेढ़ साल की बच्ची छत पर खेलते-खेलते रैलिंग के बीच से 15 फीट नीचे गिर गई।

बच्ची सीधे भैंस की गर्दन पर गिरी

प्रत्यक्षदर्शियों से इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार हादसे के दौरान यह गनीमत रही कि बच्ची सीधे भैंस की गर्दन पर गिरी। इससे उसकी जान बच गई। बच्ची को 24 घंटे अस्पताल में भर्ती करने के बाद उसकी अस्पताल से छुट्टी कर दी गई।

दादा के साथ खेलते समय हुआ यह हादसा

जानकारी के अनुसार एंजिल पिता कृष्णा जाट बुधवार सुबह दादा जगदीश जाट के साथ छत पर खेल रही थी। दादा सोयाबीन के बोरे भरने में लगे थे, तभी मासूम खेलते-खेलते रैलिंग के बीच कांच के लिए छोड़ी खाली जगह से नीचे बंधी भैंस की गर्दन पर गिर गई।

जमीन पर गिरने से बच्ची के मुंह में चोट आई

इस मामले में बताया जाता है कि इसके बाद जमीन पर गिरने से बच्ची के मुंह में चोट आई। इस दौरान बच्ची के कुछ दांत भी टूट गए। परिजन बालिका को सीधे धार के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां 24 घंटे डॉक्टरों ने उसे अपनी निगरानी में रखा। हालात सामान्य होने पर बच्ची की छुट्टी कर दी गई।