Home समाचार हेमा मालिनी ने किया राजनीति से सन्यास लेने का एलान, बताईं ये...

हेमा मालिनी ने किया राजनीति से सन्यास लेने का एलान, बताईं ये अहम वजह…

125
0

मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी अब राजनीति छोड़ने का फैसला कर चुकी है. उनके इस फैसले से हर किसी को झटका लगा है. हेमा मालिनी ने इस पर कहा है कि इसमें हैरान होने वाली कोई बात नहीं है. मैं अब बूढ़ी हो रही हूं और कमजोर भी हो रही हूं. हेमा मालिनी ने साफ करते हुए कहा कि उन्होंने जितने भी वादें मथुरा वासियों से किए थे. उन सभी को पूरा करने के लिए उन्हें एक और सत्र चाहिए था. इसी के चलते उन्होंने ये लोकसभा इलेक्शन लड़ा. हेमा का लेकिन ये आखिरी कार्यकाल है.

एक इंटरव्यू के दौरान हेमा मालिनी ने बताया था कि उन्हें अब अपने परिवार और कला को वक्त देने की जरूरत हैं. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें ये देखकर अच्छा लगता है कि मथुरा में अब इतनी सारी फिल्में सूट हो रही हैं. इसी के साथ उन्होंने इस इंटरव्यू में पति धर्मेंंद्र के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें हालही में डेंगू हो गया था. अब वो काफी कमजोर हो चुके हैं. पैरों में काफी दर्द रहता है. हेमा ने कहा कि अब वक्त के साथ हम दोनों की बूढ़े हो रहे हैं. लेकिन हमारा विश्वास वैसा ही है.हेमा मालिनी वर्तमान में मथुरा सीट से सांसद हैं. वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के मथुरा लोकसभा सीट पर इन्होंने जीत हासिल की थी.

गौरतलब है कि हेमा मालिनी की शादी धर्मेंद्र के साथ वर्ष 1979 में हुई थी. दोनों ने एक साथ कई फिल्में दी है. धर्मेंद्र ने पहले शादी प्रकाश कौर के की थी. सनी धर्मेंद्र और प्रकाश के बेटे हैं. सनी बॉबी सहित उनके अब चार बच्चे हैं. हेमा से धर्मेंद्र को दो बेटियां हैं. आहना और ईशा देओल. वहीं हेमा के बाद अब सनी ने भी बीजेपी का हाथ थाम लिया है.