Home जानिए ये है दुनिया की सबसे महंगी जींस,आती है इतने लाख की।

ये है दुनिया की सबसे महंगी जींस,आती है इतने लाख की।

55
0

 जीन्स की संख्या के बावजूद हम एक मूल्य प्राप्त कर सकते हैं जो रुपये के बीच है। चाहे आप 50 हजार प्रति माह कमाएं या 1 लाख, जब आप जींस खरीदते हैं, तो आप 1 हजार से 5 हजार के बीच देखते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि दुनिया की सबसे महंगी जींस की कीमत कितनी है? नहीं नहीं लेकिन एक कमोडिटी ऐसी भी है जिसके लिए आप मुंबई जैसे शहर में घर खरीद सकते हैं। पवित्र सर्कस दुनिया में सबसे महंगी वस्तु है। इन जीन्स की जेबों में पीछे की तरफ हीरे लगे होते हैं और ये विशेष दिखते हैं।

इन जीन्स की कीमत लगभग $ 1.3 मिलियन यानी लगभग 8 बिलियन डॉलर है। इस कीमत पर आप राजधानी जैसे स्थानों पर 10 फ्लैट खरीद सकते हैं जबकि मुंबई में निश्चित रूप से हाई-फाई क्षेत्र में दो फ्लैट हैं। आइए देखें दुनिया की कुछ सबसे महंगी जींस।

डसाल्ट अपैरल थ्रेश्ड डेनिम इस जींस को एक खास लुक पाने के लिए 13 बार धोया और रंगा जाता है। इस पर 2.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 2.5 करोड़ रुपये खर्च होने का अनुमान है।

लुईस स्ट्रॉस एंड कंपनी 501 एक अमेरिकी ब्रांड है। इस ब्रांड की जीन्स की कीमत लगभग 60,000 रुपये या 38 लाख रुपये है। आप Escada Company की दुकान पर अपनी पसंद के अनुसार जींस बना सकते हैं। इस ब्रांड की जीन्स की कीमत लगभग $ 10,000 है, जो लगभग रु।