Home जानिए OMG! इस शख्स को महंगा पड़ा बस एक बियर पीना, करना पड़ा...

OMG! इस शख्स को महंगा पड़ा बस एक बियर पीना, करना पड़ा 50 लाख रुपये का भुगतान, जानिए क्यों

46
0

हाल के दिनों में कई ऐसी खबरें सामने आई हैं, जिसमें होटल ने चीजों पर बहुत अधिक चार्ज लगाया हो। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा की गई और लोगों ने ढेर सारे मीम्स बनाकर मजाक उड़ाया, लेकिन इस बार जो घटना घटित हुई है उसको लेकर हर कोई हैरान है।

दरअसल, मैनचेस्टर के एक होटल ने ऑस्ट्रेलिया के पत्रकार से एक बीयर के लिए 50 लाख रुपये वसूल लिए। जिसके बाद हंगामा मच गया। पत्रकार पीटर लालोर ऑस्ट्रेलिया के एक अखबार में खेल संपादक हैं। पीटर लालोर एशेज टेस्ट सीरीज कवर करने के लिए ब्रिटेन गए थे। होटल में उन्होंने अपने साथियों के साथ एक बीयर ऑर्डर किया था। इसके पीटर ने जब बिल का भुगतान कर रहे थे तो वो उस वक्त चश्मा नहीं पहने हुए थे। इसी दौरान पेमेंट मशीन में कुछ गड़बड़ी हुई और बिल का भुगतान हो गया।

जब बार में मौजूद स्टाफ ने बिल का स्लिप देखी तो शॉक रह गई। उसने पीटर लालोर को बताया कि आपसे 50 लाख से अधिक के बिल का भुगतान हो गया है। 50 लाख के भुगतान के बाद पीटर फौरन मैनेजर के पास पहुंचे। बिल में करेक्शन करने को कहा। मैनेजर ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनके अतिरिक्त पैसे जल्द ही उनके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे। होटल के प्रवक्त ने कहा कि वह मामले की जांच कर रहे हैं और जहां भी गलती हुई है उसे ठीक करेंगे। हम इस मामले में माफी मांगते हैं। जल्द ही उनका पैसा लौटा दिया जाएगा।

बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस को होटल मैनेजमेंट ने दो केले का 413 रुपये का बिल भेजा था।