Home जानिए पांच हजार साल पहले ऐसे दिखते थे आर माधवन, वायरल हो रहे...

पांच हजार साल पहले ऐसे दिखते थे आर माधवन, वायरल हो रहे इन चार सेलेब्स के थ्रोबैक फोटोज

53
0

सोशल मीडिया पर सेलेब्स अक्सर अपने फैंस के लिए अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। ऐसे में कुछ खास फोटोज वायरल भी हो जाते हैं। हालिया यानी लेटेस्ट फोटोज के साथ ही फैंस के सेलेब्स के थ्रोबैक फोटोज भी काफी पसंद आते हैं। ऐसे में इस पैकेज में आपको दिखाते हैं हाल ही में शेयर और वायरल हुईं सेलेब्स की थ्रोबैक फोटोज।

आलिया भट्ट
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का आज जन्मदिन है। जिसके चलते आलिया ने सोशल मीडिया पर भी मां को बर्थडे विश करने के लिए एक थ्रोबैक फोटो साझा की है। इस फोटो में आलिया मां सोनी की गोदी में बैठी हैं। आलिया की इस फोटो पर सेलेब्स के साथ ही साथ आम सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट और रिएक्ट कर रहे हैं।

आर माधवन
फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से सभी के दिलों में जगह बनाने वाले आर माधवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपने फैंस के लिए एक से एक बेहरतीन फोटोज शेयर करते रहते हैं। ऐसे में माधवन ने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक फोटो शेयर किया है। न सिर्फ फोटो बल्कि फोटो का कैप्शन भी सुर्खियों में हैं। माधवन ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा- ‘पांच हजार साल पहले…’।

कार्तिक आर्यन
सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का भी एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। फोटो में कार्तिक आर्यन आज की तरह हंक अवतार में नहीं बल्कि ‘प्यार का पंचनामा’ के वक्त वाले क्यूट लुक में दिख रहे हैं। हालांकि फोटो को खुद कार्तिक ने शेयर नहीं किया है लेकिन फोटो वायरल होना शुरू हो गया है।

अभय देओल
अभय देओल एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने लंबे करियर में कम फिल्मों में काम किया लेकिन हर बार अपनी एक्टिंग और किरदार से लोगों के दिलों में छाप छोड़ी। वहीं सोशल मीडिया पर भी अभय एक्टिव रहते हैं। ऐसे में अभय ने एक फोटो शेयर किया है, फोटो में अभय के साथ उनका परिवार दिख रहा है। वहीं फोटो में बॉबी देओल भी पुराने अवतार में नजर आ रहे हैं।