Home छत्तीसगढ़ मुंगेली : आधी रात जेल का ताला तोड़कर फरार, 3 कैदी गिरफ्तार,...

मुंगेली : आधी रात जेल का ताला तोड़कर फरार, 3 कैदी गिरफ्तार, चौथे की तलाश जारी…

32
0

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में जेल की दीवार फांदकर फरार हुए चार कैदियों में से तीन को पकड़ लिया गया है. मुंगेली पुलिस ने लोरमी थाना क्षेत्र से दो कैदियों और जरहागांव थाना क्षेत्र से तीसरे कैदी को गिरफ्तार किया है. तीन फरार कैदियों के पकड़े जाने के बाद पुलिस जल्द ही चौथे कैदी की भी गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है. बता दें कि ये चारों कैदी 25 अक्टूबर को धनतेरस की रात अपनी बैरक का ताला तोड़कर फरार गए थे.

तीनों कैदी तीन अलग-अलग जगह से हुए अरेस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक फरार कैदी ईंदल खांडे को चिल्फी चौकी के सिलतरा गांव के खेत से गिरफ्तार किया गया. वहीं तरूण केंवट नाम के दूसरे कैदी को लोरमी महरपुर गांव में उसके रिश्तेदार के घर से अरेस्ट किया गया. जबकि तीसरे कैदी सुरेश पटेल को जरहागांव के सेमरचुआ गांव में घेराबंदी कर पकड़ा गया. चौथे फरार कैदी धीरज की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

सकते में आ गया था जेल प्रबंधन

धनतेरस की देर रात हुई इस घटना में मुंगेली उपजेल की दीवार फांदकर चार कैदी भाग गए थे. इस मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया था. इसकी सूचना मिलने पर सकते में आए जेल प्रबंधन और पुलिस प्रशासन ने लापरवाही बरतने वाले जेलर जे. एल पुरैना और दो जेल प्रहरियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था. फरार कैदियों को पकड़ने के लिए एसपी सीडी टंडन ने विशेष टीम का गठन किया था.