Home जानिए 13, 14, 15, 16 और 17 नवंबर से महायोग, इन 5 राशि...

13, 14, 15, 16 और 17 नवंबर से महायोग, इन 5 राशि के लोगों को मिलेगी सबसे बड़ी खुशखबरी…

122
0

राशियाँ राशिचक्र के उन बारह बराबर भागों को कहा जाता है जिन पर ज्योतिषी आधारित है। हर राशि सूरज के क्रांतिवृत्त (ऍक्लिप्टिक) पर आने वाले एक तारामंडल से सम्बन्ध रखती है और उन दोनों का एक ही नाम होता है – जैसे की मिथुन राशि और मिथुन तारामंडल। यह बारह राशियां हैं –
1.मेश राशि, कन्या राशि, तुला राशि
13, 14, 15, 16 और 17 नवंबर से महायोग बन रहा है। जिसके कारण आपके जीवन में आपको नई खुशखबरी मिलने के योग हैं। आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। आप अपने जीवन में नई मिसाल स्थापित करते हुए आगे बढ़ेंगे। जितना आप दूसरों की भलाई करेंगे। अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करते हुए समाज में अपनी अलग पहचान स्थापित करने में कामयाबी हासिल करेंगे। आपके सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित हो सकता है। बदलाव प्राकृतिक का नियम है। समय-समय पर होने वाले परिवर्तन आपको कुछ नया सिखा कर जाएंगे। खासतौर पर आपको शिक्षा नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में बड़ी खुशखबरी मिलने के योग बन रहे हैं। क्रोधित अवस्था आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है। इसलिए आपको अपने गुस्से पर विशेष नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। परिवारिक जिम्मेदारियों में लगातार बढ़ोतरी होगी। आने वाला समय आपके लिए बेहद आनंददायक रहेगा। आपको मनोरंजन के नए अवसर प्राप्त होंगे। आपके जीवन की सभी प्रकार की मनोकामनाएं पूरी होगी। आपके ऊपर भगवान विष्णु की कृपा की सबसे अधिक रहेगी।
2.वृश्चिक राशि, धनु राशि,
13,14, 15, 16 और 17 नवंबर से महायोग बन रहा हैं। जिसके कारण आपके जीवन में आपको अनेक प्रकार के बड़े बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे। आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। लाइफ में होने वाले परिवर्तन आपके लिए बेहद खास रहेंगे। शिक्षा नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में आपको नई खुशखबरी मिलने की संभावनाएं नजर आ रही है। जितना आप गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे। अपने जीवन में उतनी ही तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे। आपके जीवन के सभी प्रकार के दुख दर्द समाप्त हो जाएंगे। आपके ऊपर भगवान विष्णु की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी। सच्चे मन से भगवान विष्णु की पूजा करके शुरू किया गया कार्य सफल होगा आपके दुश्मन परास्त होंगे। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। परिवार में सुख समृद्धि रुपया पैसा लगातार बना रही है। लाइफ में होने वाले परिवर्तन आपके लिए बेहद आनंददायक रहेंगे। क्रोध पर विशेष नियंत्रण रखें। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। परिवार में माता-पिता के सहयोग से आप अपने जीवन में अलग पहचान स्थापित करने में कामयाब होंगे।
13, 14, 15, 16 और 17 नवंबर से महायोग बन रहा है। जिसके कारण आपके जीवन में आपको नई खुशखबरी मिलने के योग हैं।