Home जानिए बड़ी खुशखबरी : जिओ के ₹251 वाले ऑफर ने मचाई धूम, आप...

बड़ी खुशखबरी : जिओ के ₹251 वाले ऑफर ने मचाई धूम, आप भी तुरंत जानें…

83
0

टेलीकॉम जगत में रिलायंस जिओ ने तहलका मचाया हुआ है. हाल ही में जिओ ने अपने प्लान्स महंगे कर डाले हैं. जिओ के सभी प्लान्स में 40% की बढ़ोतरी की गई है. हालांकि, कंपनी ने सभी प्लान्स में 300% ज्यादा बेनेफिट्स उपलब्ध कराने का वादा किया है. ऐसे में अब ग्राहकों को नए प्लान्स में ज्यादा लाभ मिलेंगे. जियो ने अपने नए प्लान्स को 6 दिसंबर से जारी कर दिया हैं. लेकिन इसके साथ ही जिओ ने एक नया ऑफर पेश कर धूम मचा दी है. इस ऑफर में ग्राहकों को डेली डेटा के खत्म हो जाने के बाद प्रतिदिन का 2 जीबी हाईस्पीड इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है. यानी, जिन ग्राहकों का डेली डेटा जल्दी समाप्त हो जाता है. वे जिओ के इस प्लान के माध्यम से डेली डेटा के ख़त्म होने के झंझट से छुटकारा पा सकेंगे. चलिए आपको जिओ के इस ऑफर के बारे में बता देते हैं.

Jio का ₹251 वाला ऑफर

इस ऑफर की कीमत ₹251 रखी गई है, जिसमें ग्राहकों को 51 दिनों की लम्बी वैलिडिटी भी मिल जाती है. यानी, ग्राहकों को अब डेली डेटा के साथ-साथ वैलिडिटी के झंझट से छुटकारा मिल जाएगा. इस ऑफर में ग्राहकों को डेली का 2 जीबी हाईस्पीड 4G डेटा आपके प्लान की डेली डेटा लिमिट के समाप्त होने के बाद दिया जाएगा. जो की अगले 51 दिनों तक डेली दिया जाएगा.

जियो के टैरिफ रेट बढ़ाने का प्रभाव इस ऑफर पर नहीं पड़ा है. जियो ने इस ऑफर को बरकरार रखा है. इस ऑफर को आप जियो के डेटा बूस्टर पोर्टफोलियो में देख सकेंगे. जहां इसे जिओ ने क्रिकेट पैक के नाम से उपलब्ध कराया है. यह ऑफर क्रिकेट प्रेमियों को पसंद आएगा.