Home जानिए रोहित शेट्टी का बड़ा हाथ है इन 7 सितारों की सफलता के...

रोहित शेट्टी का बड़ा हाथ है इन 7 सितारों की सफलता के पीछे, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा…

462
0

आज हम आपको उन 7 सितारों के बारे में बताएंगे जिसकी सफलता के पीछे रोहित शेट्टी का बड़ा हाथ है.

7. मुकेश तिवारी – वसूली भाई के किरदार से फेमस हुए मुकेश तिवारी की सफलता के पीछे रोहित शेट्टी का काफी बड़ा हाथ रहा है. मुकेश तिवारी ने रोहित शेट्टी क न केवल गोलमाल सीरीज बल्कि चेन्नई एक्सप्रेस, ज़मीन, संडे जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

6. संजय मिश्रा – बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन एक्टर संजय मिश्रा को इंडस्ट्री में जगह दिलाने वाले रोहित शेट्टी है. संजय मिश्रा की कामयाबी के पीछेित शेट्टी का काफी बड़ा हाथ है. संजय मिश्रा ने रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले, ज़मीन, गोलमाल सीरीज में काम किया है.

5. सिद्धार्थ जाधव – सिद्धार्थ जाधव को बॉलीवुड में चांस देने वाले निर्देशक रोहित शेट्टी ही है. उन्होंने 2006 में आई फिल्म ‘गोलमाल’ में सिद्धार्थ को सत्तू सुपारी का रोल दिया था. पिछले साल आई फिल्म सिंबा में रोहित शेट्टी ने सिद्धार्थ को काफी अहम रोल दिया था.

4. अश्विनी कलसेकर – बॉलीवुड और टेलीविजन में काम करने वाली अभिनेत्री अश्विनी कलसेकर रोहित शेट्टी की रेगुलर एक्ट्रेस है. अश्विनी कलसेकर ने रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3, गोलमाल अगेन, सिंघम रिटर्न्स और सिंबा में काम किया है.

3. श्रेयस तलपड़े – श्रेयस तलपड़े को रोहित शेट्टी की फिल्मों से काफी नाम और फेम मिला है. श्रेयस तलपड़े को रोहित शेट्टी की सुपरहिट सीरीज फिल्म गोलमाल के लिए जाना जाता है. इस साल श्रेयस को फिल्म सेटर्स में अभिनय करते देखा गया है.

2. तुषार कपूर – बॉलीवुड के सुपरस्टार जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर सोलो फिल्मों में फ्लॉप माने जाते है लेकिन रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज उनके करियर के लिए काफी कामयाब रही. गोलमाल सीरीज की वजह से तुषार को काफी लोकप्रियता भी मिली है.

1. अजय देवगन – 90 के दशक से बॉलीवुड के लोकप्रिय स्टार की लिस्ट में शुमार अजय देवगन आज भी टॉप के स्टार्स में से एक है. आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि अजय देवगन की बड़ी सफलता के पीछे रोहित शेट्टी का बड़ा हाथ है. अजय देवगन की पहली 100 करोड़ की फिल्म सिंघम और 200 करोड़ की फिल्म गोलमाल अगेन रोहित शेट्टी ने ही बनाई है.