Home जानिए 3 जनवरी 2020 : शुक्रवार का दिन कैसा रहने वाला है अच्छा...

3 जनवरी 2020 : शुक्रवार का दिन कैसा रहने वाला है अच्छा या बुरा…

45
0

वृष,वृश्चिक,सिंह,मकर – इन राशियों के लिए विकसित कुछ बड़े कार्य सही समय पर होते हुए देखने को मिल सकता है। नए लोगों के संपर्क में आने वाले है। महत्वपूर्ण कुछ बड़े कार्य आपके होने वाले हैं। बेहतर मुलाकात होने वाली है। नए विज्ञापन बढ़ता हुआ देखने को मिल सकता है। अगर आप पर्याप्त आराम नहीं कर रहें है तो आप बहुत ज़्यादा थकान महसूस करेंगे और आपको अतिरिक्त आराम की ज़रूरत होगी। बिना किसी की मदद के ही आप धन कमा पाने में सक्षम होंगे। पुराने परिचितों से मिलने-जुलने और पुराने रिश्तों को फिर से तरोताज़ा करने के लिए अच्छा दिन है। शाम ढलते-ढलते कोई आकस्मिक रुमानी झुकाव आपके दिलोदिमाग़ पर छा सकता है। कार्यक्षेत्र की बात करें तो आपकी टीम का सबसे ज़्यादा खीझने वाला व्यक्ति काफ़ी समझदारी की बातें करता नज़र आ सकता है। जब आपका जीवनसाथी जब सारे मनमुटाव भुलाकर प्यार के साथ आपके पास फिर आएगा, तो जीवन और भी सुन्दर लगेगा। आपका हँसमुख स्वभाव दूसरों को ख़ुश रखेगा। अपने गुस्से पर काबू रखें और ऑफिस में सबके साथ ढ़ग से व्यवहार करें अगर आप ऐसा नहीं करते तो आपकी जॉब जा सकती है और आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है। जिसपर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो।

मिथुन,तुला,कन्या,मीन – कुछ बड़ी प्रतिक्रिया आपको दिखानी पड़ सकती हैं। बेहतर समीकरण आपको प्राप्त होने वाला है। लाभदायक समय आप का रहने वाला है। समय आपके लिए उचित साबित होने वाला है। अचानक से कुछ बड़े रुके हुए कार्य को सही समय पर होते हुए देखने को मिल सकते हैं। आपको कुछ ऐसे बड़े ख्याल आने वाले हैं जो परिस्थिति को बेहतर बना सकती है। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। नई योजनाएँ आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का ज़रिया साबित होंगी। वक्त पर चलने के साथ-साथ अपनों को वक्त देना भी आवश्यक है। यह बात आप समझेंगे लेकिन इसके बावजूद भी आप अपने घरवालों को पर्याप्त समय नहीं दे पाएंगे। जीवन साथी की किसी बात को गंभीरता से न लेने की स्थिति में विवाद हो सकता है। कार्य करने के तरीकों में कुछ बेहतर करने का प्रयास कर सकते हैं। आपको कोई बहुत बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपके ऊपर शनिदेव का आशीर्वाद बना रहेगा। जिससे आपको अपने कारोबार में पहले से अधिक धन लाभ देखने को मिलेगा। आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी। आप अपने प्रेमी के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे लेकिन किसी जरुरी काम के आने की वजह से यह प्लान कामयाब नहीं हो पाएगा जिसकी वजह से आप दोनों के बीच कहासुनी हो सकती है।

कर्क,धनु,मेष,कुंभ – आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी, आमदनी के अच्छे स्रोत हासिल होंगे, पारिवारिक जीवन में सुख मिलेगा, आप अपने जीवन साथी के साथ बेहतरीन पल व्यतीत करेंगे। अपने आप को बेहतर बनाने का प्रयत्न कर सकते हैं। पारिवारिक समस्याओं का समझौता कर सकते हैं। लोगों की ओर से प्रभावित हो सकते हैं। समय आपके लिए बहुत ही अनुकूल साबित होने वाला है। विचारों को स्पष्ट करने का निर्णय कर सकते हैं। आपका उदार स्वभाव आपके लिए कई ख़ुशनुमा पल लेकर आएगा। आर्थिक दृष्टि से आपका दिन मिलाजुला रहने वाला है। आपको धन लाभ तो हो सकता है लेकिन इसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। कोई पुराना परिचित आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। नौकरी करने वालों को पदोन्नति मिल सकती है इसके साथ ही वेतन में भी बढ़ोतरी हो सकती है। शनिदेव का नाम लेकर जिस भी कार्य की शुरूआत करेंगे उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी क्योंकि शनिदेव की कृपा दृष्टि आपके ऊपर बनी रहेगी। आपके तारे आपको असाधारण शक्ति देंगे, इसलिए ऐसे निर्णय लें जो ज़रूरी हों और आने वाले समय में आपको सही दिशा दे सकें। मौज-मस्ती के लिए घूमना संतोषजनक रहेगा। सेहत के नज़रिे से गले लगने के अपने फ़ायदे हैं और आपको यह एहसास आज अपने जीवनसाथी से मिल सकता है।