Home जानिए दो राज्यों में दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक टैक्स फ्री हुई, मुख्यमंत्री...

दो राज्यों में दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक टैक्स फ्री हुई, मुख्यमंत्री ने बताई इसके पीछे की वजह…

83
0

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हो गई है। प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा, “दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म छपाक, जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है उसे मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं।”

“समाज की सोच बदलने वाली फिल्म”

– कमलनाथ ने एक और ट्वीट में लिखा, “यह फिल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास , संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।”

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया, “समाज में महिलाओं के ऊपर तेजाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं हमारे समाज को जागरूक करती हिंदी फिल्म छपाक को सरकार ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। आप सब भी सपरिवार जाएं, स्वयं जागरूक बनें और समाज को जागरूक करें।

क्या है छपाक की कहानी?
दीपिका की फिल्म छपाक की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर के संघर्ष को दिखाया गया है। छपाक की कहानी मालती(दीपिका पादुकोण) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसपर दिल्ली की एक सड़क पर एसिड अटैक हो जाता है। इसके बाद मालती के संघर्ष को दिखाया गया है।