Home जानिए जब से ये स्मार्टफोन मार्केट में आया है, बाकि फोन को कोई...

जब से ये स्मार्टफोन मार्केट में आया है, बाकि फोन को कोई पूछ ही नहीं रहा है…

107
0

र्टफोन बात करे तो आए दिन मार्किट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच हो रहे है, लेकिन आज हम बात कर रहे हैं रियलमी X स्मार्टफोन की, जो आए दिन मार्केट में तहलका मचा रहा है। इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय मार्कट में ₹16999 से शुरू होती है।

फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की, Realme X में 6.53 इंच का FHD+ नॉचलेस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.2% है। यह स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड है।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो Realme X के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। इसमें फ्लैगशिप Sony IMX586 सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में Sony IMX471 सेंसर के साथ 16 मेगापिक्सल का AI पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। Realme X क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710AIE प्रोसेसर से पावर्ड है।

इस स्मार्टफोन में और भी काफी खासियत है जैसे Realme X VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 के साथ आया है और इसमें 20W चार्जर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3750 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि Realme X को फुल चार्ज होने में 78 मिनट का टाइम लगता है।