Home समाचार करीम लाला और हाजी मस्तान जैसे अंडरवर्ल्ड डॉन ने कैसे बनाए थे...

करीम लाला और हाजी मस्तान जैसे अंडरवर्ल्ड डॉन ने कैसे बनाए थे नेताओं से कनेक्शन

31
0

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के एक बयान ने मुंबई (Mumbai) के अंडरवर्ल्ड डॉन के बड़े बड़े कनेक्शन की कई पुरानी परतें उधेड़ कर रख दी है. अब एक के बाद एक ऐसे नेताओं के नाम गिनाए जा रहे हैं, जिनके अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ संबंध रहे थे.

मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन (underworld don) के पॉलिटिकल कनेक्शन (political connection) को लेकर इन दिनों हंगामा पसरा है. शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के एक बयान ने मुंबई (Mumbai) के अंडरवर्ल्ड डॉन के बड़े बड़े कनेक्शन की कई पुरानी परतें उधेड़ कर रख दी हैं. अब एक के बाद एक ऐसे नेताओं के नाम गिनाए जा रहे हैं, जिनके अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ संबंध रहे थे.

करीम लाला और हाजी मस्तान के परिवार की तरफ से नए-नए खुलासे किए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि कैसे दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र के दिग्गज और रसूखदार नेता मुंबई के अपराध जगत पर राज करने वाले डॉन के घर चाय पीने आया करते थे. उनकी बैठकें हुआ करती थीं. उस वक्त ये कोई छिपी हुई बात नहीं थी. हाजी मस्तान और करीम लाला दोनों के तगड़े पॉलिटिकल कनेक्शन थे.

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने आया करती थीं. हालांकि कांग्रेस के विरोध के बाद उन्होंने अपने बयान को वापस ले लिया. लेकिन तब तक अंडरवर्ल्ड के पॉलिटिकल कनेक्शन के कई पुराने किस्से फिर से याद किए जाने लगे थे.