Home छत्तीसगढ़ रायपुर : स्टील प्लांट के कैशियर से दिनदहाड़े 7 लुटेरों ने छीना...

रायपुर : स्टील प्लांट के कैशियर से दिनदहाड़े 7 लुटेरों ने छीना बैग; वह चीखता रह गया, बदमाश भाग गए…

76
0

रायपुर के उरला इलाके में दिनदहाड़े 20 लाख रुपए की लूट हो गई। अलग-अलग बाइक पर सवार 7 युवकों ने सरेराह उसे घेरा और रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गए। घटना शनिवार की दोपहर उरला इलाके में हुई। युवक चीखता रह गया और सुनसान सड़क का फायदा उठाकर लुटेरे भागने में कामयाब रहे। लूट का शिकार हुए युवक ने अपने मालिक को सारी बात बताई और अब घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस की टीम जांच कर रही है।

पुलिस कैशियर से पूछताछ कर अब अपराधियों का सुराग जुटाने का काम कर रही है।

पुलिस कैशियर से पूछताछ कर अब अपराधियों का सुराग जुटाने का काम कर रही है।

पहले से थी लुटेरों को जानकारी
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया। उसे देखकर लगता है कि पूरी प्लानिंग के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है। उरला स्थित मां कूलरगढ़ी प्लांट के कैशियर को लुटेरों ने अपना शिकार बनाया है। कैशियर नित्यानंद छुरा अपने सिटी ऑफिस से शनिवार को 20 लाख रुपए कैश लेकर प्लांट जा रहा था।

आरोपियों के साथ आपा-धापी में कैशियर की बाइक गिर गई।

आरोपियों के साथ आपा-धापी में कैशियर की बाइक गिर गई।

इस बीच बाइक सवार 7 बदमाशों ने उसे घेरकर रोका। सभी बदमाशों ने अपना चेहरा ढंक रखा था। सबने मिलकर नित्यानंद के पास से रुपयों से भरा बैग छीन लिया और भाग निकले। आसपास लगे कैमरों में कुछ बाइक सवार भागते हुए कैद हुए हैं। इस फुटेज की जांच पुलिस कर रही है। चर्चा है कि लुटेरों को पहले से कैशियर के मूवमेंट की जानकारी थी। घात लगाकर वो इसका इंतजार कर रहे होंगे और फिर वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल प्रमुख रास्तों पर पुलिस ने चेकिंग बढ़ा दी है।