Home मनोरंजन एक फिर टॉपलेस दिखीं जैकलीन फर्नांडिस, हॉट तस्वीरों से मचा दी सनसनी

एक फिर टॉपलेस दिखीं जैकलीन फर्नांडिस, हॉट तस्वीरों से मचा दी सनसनी

449
0

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी खूबसूरती से लोगों का दिलों पर राज करती हैं। जैकलीन आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती हैं, वहीं टॉपलेस तस्वीरें शेयर करने के मामले में भी वो अव्वल हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोज पोस्ट की हैं जिसमे जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) टॉपलेस नजर आ रही है। इन तस्वीरों में जैकलीन का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) फोटो में सिर्फ एक तौलिए को लपेटे नजर आ रही है। ऑरेंज कलर के तौलिए में वह काफी हॉट लग रही हैं। इन फोटो के कैप्शन में लिखा- ‘बदसूरत तुम नहीं, ये समाज है…’ #liveyourlifenow।

जैकलीन की ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी इन तस्वीरों को देख उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं जब जैकलीन ने इस तरह की बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हो।

इससे पहले उन्होंने डब्बू के नए कैलेंडर के लिए अपना टॉपलेस फोटोशूट करवाया था, जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में इंटेंस लुक देती नजर आ रही थी। खुद डब्बू ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

जिसमें जैकलीन सफेद चादर से खुद को छिपाती दिखाई पड़ रही थी। एक्ट्रेस का ये टॉरलेस अवतार सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

जैकलीन के अलावा भी कई एक्ट्रेस डब्बू के फोटोशूट के लिए टॉपलेस हो चुकी हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने फूलों के गुलदस्ते के साथ टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। इन तस्वीरों में जैकलिन अपने हाथों में फूलों का एक गुलदस्ता पकड़े नजर आ रही हैं और उन्होंने खुद को इसी से कवर भी कर रखा है।

आपको बता दें कि जैकलिन ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन जल्द ही अपनी अपकमिंग मल्टी स्टारर फ़िल्म भूत पुलिस में नजर आएंगी।

भूत पुलिस में जैकलीन कनिका नाम के किरदार में दिखेंगी। वहीं सलमान खान फिल्म किक 2 को लेकर चर्चा में चल रहीं हैं। कुछ महीनों पहले सलमान खान ने इस फिल्म का ऐलान किया था।

एक्ट्रेस हाल ही में अपने रिलीज़ हुए गाने मैं पानी-पानी… को लेकर भी लगातार सुर्खियों में है। जैकलीन का ये गाना बड़ा हिट साबित हुआ है।