Home मनोरंजन Throwback : जब सुशांत सिंह राजपूत ने खोले थे अपने कई राज,...

Throwback : जब सुशांत सिंह राजपूत ने खोले थे अपने कई राज, बताया था इस क्लास में टीचर पर आया था दिल

91
0

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुके हैं मगर फैंस के बीच वह आज भी जिंदा हैं. उनके फैंस उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. सुशांत के वीडियो और फोटोज देखकर उन्हें काफी अच्छा लगता है. अब सुशांत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने राज खोलते नजर आ रहे हैं.

सुशांत फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान के साथ नजर आए थे. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने अपने कई राज खोले थे. वह फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा के साथ आरजे मलिष्का के शो में गए थे.

टीचर पर था क्रश

मलिष्का ने अपने शो में सुशांत से कई सवाल पूछे थे. इस दौरान उन्होंने बताया था कि उन्हे अपनी टीचर पर क्रश था. मलिष्का सबसे पहले सुशांत से उनका निक नेम पूछती हैं. वह बताते हैं कि राज और शाहरुख की एक्टिंग करते हुए कहते हैं कि नाम तो सुना ही होगा.

मलिष्का सुशांत से उनके पहले क्रश के बारे में पूछती हैं. सुशांत कहते है मेरी टीचर. जिसके बाद मलिष्का कहती हैं कि आप सभी को ये टीचर क्रश होता है. सुशांत हंसते हुए कहते हैं कि उस समय कोई ऑप्शन नहीं होता है ना और हंसने लगते हैं. जब सारा उनसे पूछती हैं कि उस समय आपकी क्या उम्र थी तो वह कहते हैं कि मैं चौथी क्लास में था.