Home खेल नो बॉल फेकने वाले इन गेंदबाजो में बुमराह का स्थान है बहुत...

नो बॉल फेकने वाले इन गेंदबाजो में बुमराह का स्थान है बहुत बेकार, जानिए…

61
0

6. उमेश यादव

उमेश यादव भारतीय टीम के लिए भी खेलते है। वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा है। उमेश यादव ने आईपीएल में 119 मैच खेले है। इसी बीच उन्होंने 18 नो बॉल और 98 वाइड डाले है।

5. लसिथ मलिंगा

लसिथ मलिंगा को आईपीएल इतिहास का सबसे सफल गेंदबाज माना जाता है। उन्होंने 122 मैच खेले है और 170 विकेट लिए है। मलिंगा ने भी 18 नो बॉल और 129 वाइड बॉल डाले है।

4. अमित मिश्रा

अमित मिश्रा एक स्पिनर है, और स्पिनर गेंदबाज के ज़्यादा नो बॉल नहीं गिरते है। लेकिन उन्होंने 147 मैचों में 20 नो बॉल डाले है। मिश्रा ने 157 विकेट भी लिए है और वह आईपीएल के सबसे सफल स्पिन्सर में से एक है।

3. ईशांत शर्मा

ईशांत शर्मा एक काफी अनुभवी तेज गेंदबाज है। आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेलते है। उन्होंने 89 मैच खेले है जिसमे 20 नो बॉल फेंके है।

2. जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह को हमने कई बार देखा है, जब मुश्किल परिस्थिति में मैच होता है, तो वह नो बॉल फेंकते है और विकेट लेते है। आईपीएल में भी बुमराह ने 77 मैचों में 21 नो बॉल फेंके है।

1. एस. श्रीसंत

एस. श्रीसंत भारतीय टीम के एक काफी कमाल के गेंदबाज रहे थे। उन्होंने आईपीएल में भी काफी नाम कमाया था। श्रीसंत ने 44 मैचों में 23 नो बॉल फेंके थे